Marjaavaan Box Office Collection Day 8: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' का जोरदार प्रदर्शन जारी, 8वें दिन किया इतना कलेक्शन

Marjaavaan Box Office Collection: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और एक्ट्रेस तारा सूतारिया (Tara Sutaria) की फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) की कमाई में गिरावट आई है.

Marjaavaan Box Office Collection Day 8: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' का जोरदार प्रदर्शन जारी, 8वें दिन किया इतना कलेक्शन

Marjaavaan Box Office Collection Day 8: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

खास बातें

  • सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' हुई रिलीज
  • फिल्म ने आठवें दिन कमाए इतने करोड़
  • जानें फिल्म का कुल कलेक्शन
नई दिल्ली:

Marjaavaan Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और एक्ट्रेस तारा सूतारिया (Tara Sutaria) की फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) की कमाई में अब धीरे-धीरे गिराबट आ रही है. फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन हो गए हैं, लेकिन फिल्म को लेकर जो उम्मीद थी उस हिसाब से यह बॉक्स आफिस पर कलेक्शन नहीं कर पा रही है. फिल्म ने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 7.03 करोड़, शनिवार को 7.21 करोड़, रविवार को 10.18 करोड़, सोमवार को 4.15 करोड़, मंगलवार को 3.61 करोड़, बुधवार को 3.16 और गुरुवार को 2 से ढाई करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस हिसाब से फिल्म ने 7 दिनों में 37.34 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Pagalpanti Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' की पहले दिन ऐसी रही कमाई, कमा डाले इतने करोड़

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) को लेकर खबर आ रही हैं कि फिल्म ने 8वें दिन यानी शुक्रवार को करीब 2 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. 8 दिन बाद यह फिल्म 50 करोड़ के क्लब में भी शामिल नहीं हो पाई. लेकिन उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर जोरदार कमाई करेगी. शुक्रवार के आधिकारिक आंकड़े फिलहाल नहीं आए हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख का नया अवतार देखने को मिल रहा है. 

अनन्या पांडे ने 'अंखियों से गोली मारे' पर किया ऐसा डांस, Video पोस्ट करते ही हुआ वायरल

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) की जोड़ी इससे पहले भी 'एक विलेन' फिल्म से धमाल मचा चुकी है. ये दोनों की साथ में दूसरी फिल्म है. हालांकि सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan) के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और आथिया शेट्टी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor)' भी रिलीज हुई है. इस फिल्म को भी फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...