NDTV Khabar

Marjaavaan Song: 'रघुपति राघव राजा राम' सॉन्ग में दिखी शस्त्र पूजा, Video ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

'मरजावां (Marjaavaan)' फिल्म का नया सॉन्ग 'रघुपति राघवन राजा राम (Raghupati Raghav Raja Ram)' रिलीज हो गया है, और इस सॉन्ग को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Marjaavaan Song: 'रघुपति राघव राजा राम' सॉन्ग में दिखी शस्त्र पूजा, Video ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

'मरजावां' का नया सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  1. 'मरजावां' का नया सॉन्ग हुआ रिलीज
  2. रकुल प्रीत सिंह आईं नजर
  3. रितेश और सिद्धार्थ में दिखा टकराव
नई दिल्ली:

'मरजावां (Marjaavaan)' फिल्म का नया सॉन्ग 'रघुपति राघवन राजा राम (Raghupati Raghav Raja Ram)' रिलीज हो गया है, और इस सॉन्ग को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया जा रहा है. 'मरजावां' के इस सॉन्ग में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) नजर आ रहे हैं. इस सॉन्ग में दशहरे का सीक्वेंस है, और सिद्धार्थ मल्होत्रा रावण के पुतले के ऊपर खड़े नजर आ रहे हैं, जबकि फिल्म के विलने रितेश देशमुख रावण दहन की कोशिश करते हैं. यही नहीं, रितेश देशमुख और उनके लोग शस्त्र पूजा के लिए अपने हथियार भी रखते नजर आते हैं. 


सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की 'मरजावां' (Marjaavaan) के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म में एक्शन भरपूर मात्रा में है. मूवी में रितेश देशमुख का लुक और अंदाज भी काफी दिलचस्प है, क्योंकि वह फिल्म में छोटी हाइट के जरूर बने हैं, लेकिन उनके तेवर बिल्कुल हटके हैं. इस फिल्म में भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh फिल्म एक विलेन की तरह आमने-सामने नजर आएंगे.

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) स्टारर फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) एक वॉयलेंट और ड्रामेटिक लव स्टोरी पर आधारित है. दोनों की यह दमदार आज रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के अलावा तारा सुतारिया (Tara Sutariya), रकुल प्रीत (Rakul Preet) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement