PHOTOS: ग्लैमर और स्टाइल के मामले में सनी लियोन से कम नहीं उनकी भाभी

लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद करिश्मा नायडू और सनी लियोन के भाई संदीप वोहरा की शादी दिसंबर, 2016 में हुई. करिश्मा बतौर स्टाइलिस्ट रियलिटी शो 'स्प्लिट्जविला' का हिस्सा बन चुकी हैं.

PHOTOS: ग्लैमर और स्टाइल के मामले में सनी लियोन से कम नहीं उनकी भाभी

सनी लियोन के भाई संदीप और करिश्मा की शादी दिसंबर, 2016 में हुई.

खास बातें

  • सनी लियोन के भाई संदीप वोहरा की पत्नी हैं करिश्मा नायडू
  • दिसंबर, 2016 में लॉस एंजिलिस में हुई संदीप-करिश्मा की शादी
  • स्टाइलिस्ट हैं करिश्मा, कर चुकीं 'स्प्लिट्जविला' में एंट्री
नई दिल्ली:

पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोन की गिनती इंडस्ट्री की टॉप हीरोइन्स में होती हैं. 'बिग बॉस' में एंट्री लेने के बाद 'जिस्म 2' के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली सनी एक्टिंग के साथ-साथ फिल्मों में अपने धमाकेदार आइटम नंबर्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. सनी की प्रोफेशनल लाइफ से तो सभी वाकिफ हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही लोग जानते हैं. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सनी लियोन के माता-पिता का निधन हो गया था. सनी का एक भाई भी हैं, जिनका नाम संदीप वोहरा है. संदीप वोहरा उर्फ सनी ने पिछले साल स्टाइलिस्ट करिश्मा नायडू से शादी की है. 

यह भी पढ़ें: एम.एफ. हुसैन ने इस एक्ट्रेस की खातिर बुक करवा लिया था दुबई का पूरा सिनेमा हॉल
 

यह भी पढ़ेंः शादी का तो पता नहीं, लेकिन बच्चों को दूध पिलाने के मामले में नंबर वन हैं सलमान खान!

सनी लियोन की तरह उनकी फैशन स्टाइलिस्ट भाभी करिश्मा काफी ग्लैमरस लाइफ जीने में यकीन रखती हैं. लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद करिश्मा और संदीप ने दिसंबर, 2016 में लॉस एंजिलिस में शादी की थी. सेलेब्रेशन में सनी पति डेनियल के साथ पहुंची थीं. बता दें, करिश्मा बतौर स्टाइलिस्ट रियलिटी शो 'स्प्लिट्जविला' का भी हिस्सा कर चुकी हैं. 
 
यह भी पढ़ें: Video: सलमान खान के भांजे ने की ऐसी हरकत कि ठहाका लगा कर हंस पड़े 'भाईजान'

करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वो अक्सर हसबैंड संदीप के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं. उन्होंने अपनी भी कई ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है. बता दें, सनी लियोनी के भाई और करिश्मा नायडू के पति संदीप वोहरा यूएस के मशहूर पब 'किंग्स रो गेस्ट्रो' में बतौर एग्जीक्यूटिव शेफ काम करते हैं.
 
यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा से हुआ ब्रेकअप तो एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करती दिखीं आलिया भट्ट!

इस बात से ज्यादातर लोग वाकिफ हैं कि सनी लियोन का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. सनी ने अपनी लाइफ पर बनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म में बताया था कि पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले जब उनसे नया नाम चुनना को कहा गया, तब उनके दिमाग में भाई का ख्याल आया, जिन्हें प्यार से सनी कहा जाता था. भाई सनी उर्फ संदीप के नाम से ही उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com