मीका सिंह ने किसानों को लेकर किया Tweet, बोले- दीपिका, कंगना और रिया के लिए बेताब हैं लेकिन...

मीका सिंह (Mika Singh) ने किसानों को लेकर मीडिया पर भी तंज कसा है. मीका सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं यह देखकर हैरान हूं कि मीडिया और बाकी लोग दीपिका पादुकोण, रिया चक्रवर्ती और कंगना रनौत के बारे में जानने के लिए कितने बेताब हैं.

मीका सिंह ने किसानों को लेकर किया Tweet, बोले- दीपिका, कंगना और रिया के लिए बेताब हैं लेकिन...

मीका सिंंह (Mika Singh) ने किसानों को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्‍ली:

कृषि विधेयक को लेकर किसानों का प्रदर्शन जारी है. पंजाब और हरियाणा जैसे राज्यों में भी किसान लगातार कृषि विधेयक के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड कलाकार भी लगातार किसानों को अपना समर्थन दिखाते नजर आ रहे हैं. हाल ही में किसानों को लेकर मीका सिंह ने ट्वीट किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में मीका सिंह ने किसानों को लेकर मीडिया पर भी तंज कसा है. मीका सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं यह देखकर हैरान हूं कि मीडिया और बाकी लोग दीपिका पादुकोण, रिया चक्रवर्ती और कंगना रनौत के बारे में जानने के लिए कितने बेताब हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किसानों को लेकर किया गया मीका सिंह का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "गुड मॉर्निंग...मैं यह देखकर हैरान हूं मीडिया और हर कोई दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और रिया चक्रवर्ती के बारे में जानने के लिए बेताब हैं...लेकिन उन किसानों का क्या जो खाने की कमी की वजह से मर रहे हैं. क्या वह मीडिया कवरेज डिजर्व नहीं करते हैं?" बता दें कि मीका सिंह के अलावा प्रकाश राज और उर्मिला मातोंडकर जैसे कलाकारों ने भी किसानों का समर्थन किया. 

बता दें कि कृषि बिल (Farmers Bills) के खिलाफ देशभर के किसानों ने आज भारत बंद बुलाया है. पंजाब-हरियाणा में भी किसान पिछले कई दिनों से कृषि बिल के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं. भारतीय किसान यूनियन समेत विभिन्न किसान संगठन इस बंद में शामिल हैं. किसान संगठनों को कांग्रेस, राजद, समाजवादी पार्टी, अकाली दल, आप, टीएमसी समेत कई राजनीतिक दलों का समर्थन मिला है. पंजाब के किसान कल (गुरुवार, 24 सितंबर) से ही तीन दिनों के रेल रोको आंदोलन पर हैं. वहां किसान रेलवे ट्रैक पर डटे हुए हैं और बिल को वापस लेने की मांग कर रहे हैं.