Mission Mangal Box Office Collection Day 32: पांचवें हफ्ते में पहुंचते ही अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने सलमान खान की फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ डाला है.

Mission Mangal Box Office Collection Day 32: पांचवें हफ्ते में पहुंचते ही अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'मिशन मंगल' ने किया इतना कलेक्शन

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी
  • तोड़ा सलमान खान की फिल्म का रिकॉर्ड
  • भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने की कहानी पर आधारित है ये फिल्म
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 32: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई जारी है. भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने की कहानी देश के साथ-साथ विदेशों में भी पसंद की जा रही है. अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने पांचवे हफ्ते में कदम रखते ही 200 करोड़ रुपये का भी आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म की रफ्तार को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ने 32वें दिन यानी रविवार को 50 लाख रुपये कमाए हैं.

Saaho Box Office Collection Day 17: 'बाहुबली' प्रभास की फिल्म 'साहो' का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, 17 वें किया इतना कलेक्शन

इस हिसाब से अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म 'मिशन मंगल' ने अब तक करीब 201.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' स्वंतत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने सलमान खान की 'एक था टाइगर (Ek The Tiger)' को कमाई के मामले में पछाड़ दिया है. 

Dream Girl Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने 'छिछोरे' को छोड़ा पीछे, कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ने पहले हफ्ते 128 करोड़ रुपये, दूसरे हफ्ते 49.95 करोड़ रुपये, तीसरे हफ्ते 15.03 करोड़ रुपये और चौथे हफ्ते 7.02 करोड़ रुपये की कमाई की. इस फिल्म ने अब अपने पांचवें हफ्ते में भी कदम रख दिया है.  फिल्म की कहानी काफी रोचक है और इसमें महिला सशक्तिकरण को बखूबी दिखाया गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...