Mithun Chakraborty की बिटिया Dishani ने ब्लैक ड्रेस में कराया फोटोशूट, खूब वायरल हो रहीं Photos

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

Mithun Chakraborty की बिटिया Dishani ने ब्लैक ड्रेस में कराया फोटोशूट, खूब वायरल हो रहीं Photos

दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) की फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. दिशानी भी एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती हैं. दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें उनका आकर्षक अंदाज नजर आ रहा है. दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty Photos) इन तस्वीरों में ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बेटी की तस्वीरें खूब ध्यान खींच रही हैं.

Video: जब सलमान खान ने साल 1999 में कैंसल कर दी थी अपनी शादी, बांटे जा चुके थे कार्ड

7qeg56ag

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बेटी दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. दिशानी चक्रवर्ती की इन तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो खूबसूरत होने के साथ वह काफी स्टाइलिश भी हैं. सुंदरता के मामले में दिशानी का कोई जवाब नहीं. फिल्मी फैमिली में पली-बढ़ी दिशानी को फिल्मों से बेहद लगाव है. वे सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं.

70tehfu8

मौनी रॉय ने ब्लू लहंगे में यूं दिये पोज, ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज- देखें Video

7u2oc8f8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशानी चक्रवर्ती (Dishani Chakraborty) को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं. दिशानी चक्रवर्ती कई शॉर्ट फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. बताया जाता है कि मिथुन चक्रवर्ती ने दिशानी को गोद लिया है. दिशानी चक्रवर्ती को इंस्टाग्राम पर करीब 78 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है.