कोरोना से जंग लड़ रहीं मोहिना कुमारी ने अस्पताल से बयां किया अपना दर्द, Video में फूट-फूटकर लगीं रोने

मोहिना कुमारी (Mohena Kumari Singh) ने हाल ही में अपना कोरोना को लेकर दर्द बयां किया, इस दौरान एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोने लगीं.

कोरोना से जंग लड़ रहीं मोहिना कुमारी ने अस्पताल से बयां किया अपना दर्द, Video में फूट-फूटकर लगीं रोने

मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) ने लाइव सेशन के दौरान कोरोना को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • मोहेना कुमारी को हुआ कोरोना
  • एक्ट्रेस का लाइव सेशन के दौरान छलका दर्द
  • सुनाई पूरी दास्तान
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) और उनका परिवार कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गया. मोहिना कुमारी के अलावा घर के 21 लोगों में महामारी का संक्रमण फैल गया. इन लोगों में 17 लोग शामिल हैं. अब ये सभी ऋषिकेश एम्स में भर्ती हैं और इस खतरनाक बीमारी से अपनी जंग लड़ रहे हैं, अब हाल ही में मोहिना कुमारी (Mohena Kumari Singh) ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैन्स को अपना हालचाल बताया. इस दौरान मोहिना अपने दोस्त को देखकर रोने लगीं. हालांकि इस वीडियो में यह बात भी सामने आती है कि मोहिना इस बात को लेकर चिंतित हैं कि छह दिन हो चुके हैं लेकिन उनकी रिपोर्ट अभी तक नेगेटिव नहीं आई है.

लाइव चैट के दौरान मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) बता रही हैं, "सबसे पहले मेरी सास को बुखार हुआ, उसके अगले दिन मेरी तबियत बिगड़ी, लेकिन जब हमने टेस्ट करवाया, तो कोरोना नेगेटिव था. जिसके बाद हमें लगा कि यह मौसम के बदलाव के कारण हो रहा है. हालांकि, जब मेरी सास का बुखार नहीं उतरा और हमने दोबारा टेस्ट करवाया, तो इस बार कोरोना पॉजिटिव आया. इसके बाद फैमिली के बाकी सदस्यों को क्वारैंटाइन सेंटर भेजा गया और सभी की जांच भी की गई. ज्यादातर सदस्यों का रिजल्ट पॉजिटिव आया और सभी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया."

लाइव सेशन के दौरान मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) अपना अनुभव साझा कर ही रही थी कि तभी उनके दोस्त और एक्टर गौरव लाइव सेशन के दौरान उनसे जुड़ गए. अपने दोस्त को देखकर मोहिना कुमारी भावुक हो गईं और रोने लगीं. जब गौरव ने इसकी वजह पूछी तो मोहिना ने बताया कि ये उन्हें देखने के बाद निकले खुशी के आंसू हैं. मोहिना के मुताबिक, जब उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया तो वे डर गई थीं.  हालांकि, वे सलाह देती हैं कि किसी को इससे नहीं डरना चाहिए. इस दौरान मोहिना ने यह भी बताया कि उनको कोरोना से ज्यादा फिजिकली दर्द नहीं हुआ, जितना दिमागी रूप से वह परेशान हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com