जाह्नवी कपूर और टीवी की इच्छाधारी नागिन ने पहनीं रेड साड़ी, कौन है आपकी फेवरिट- देखें Photo

बॉलीवुड में इन दिनों रेड कलर छाया हुआ है. तभी तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जहां रेड साड़ी में नजर आईं और उनकी फोटो जमकर वायरल हुईं तो टीवी की इच्छाधारी नागिन मौनी रॉय की भी लेटेस्ट फोटो रेड साड़ी में हैं.

जाह्नवी कपूर और टीवी की इच्छाधारी नागिन ने पहनीं रेड साड़ी, कौन है आपकी फेवरिट- देखें Photo

मौनी रॉय और जाह्नवी कपूर के रेड साड़ी लुक का धमाल

खास बातें

  • मौनी रॉय ने पहनी लाल साड़ी
  • जाह्नवी भी दिखीं लाल साड़ी में
  • दोनों की फोटो हुईं वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों रेड कलर छाया हुआ है. तभी तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जहां रेड साड़ी में नजर आईं और उनकी फोटो जमकर वायरल हुईं तो टीवी की इच्छाधारी नागिन मौनी रॉय की भी लेटेस्ट फोटो रेड साड़ी में हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. मौनी रॉय और जाह्नवी कपूर की लाल साड़ी की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, और फैन्स के जबरदस्त कमेंट भी आ रहे हैं. जाह्नवी कपूर की फोटो पर जहां फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इमोजी के साथ अपना रिएक्शन दिया है तो वहीं मौनी रॉय की फोटो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. जाह्नवी कपूर की एक फोटो को लगभग 8 लाख से ज्यादा बार देखा गया था जबकि मौनी रॉय की फोटो को लगभग 5 लाख बार देखा जा चुका है. इस तरह दोनों एक्ट्रेसस के रेड साड़ी लुक सोशल मीडिया पर जमकर हिट हो रहे हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की आने वाली फिल्मों में 'तख्त', 'गुंजन सक्सेना' 'दोस्ताना 2' और 'रूही अफ्सान' शामिल हैं. इस तरह से जाह्नवी कपूर हॉरर फिल्म से लेकर इंस्पिरेशनल बायोपिक तक करने जा रही हैं. इस तरह जाह्नवी कपूर का लाइनअप बहुत स्ट्रांग है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्मों की बात करें तो 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' रिलीज हुई थीं, लेकिन 2020 में वे 'ब्रह्मास्त्र' और 'मुगल' में नजर आएंगी. मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब धमाल भी मचाती हैं. मौनी रॉय टेलीविजन पर इच्छाधारी नागिन के किरदार से जमकर सुर्खियां भी बटोर चुकी हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...