Mouni Roy ने 'रांझा रांझा' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस धमाकेदार डांस कर रही हैं.

Mouni Roy ने 'रांझा रांझा' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने मालदीव से कई तस्वीरें और वीडियो को फैन्स के बीच शेयर कीं, जो खूब वायरल हुई थीं. मौनी रॉय (Mouni Roy) का अब एक थ्रोबैक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो फिल्म 'रावन' के सुपरहिट सॉन्ग 'रांझा रांझा' (Ranjha Ranjha) पर धमाकेदार स्टेज परफॉर्मेंस दे रही हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy Video) के डांस को देख वहां मौजूज सेलेब्स भी फैन्स के साथ-साथ खूब तालियां बजा रहे थे.

फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर का पहला लुक हुआ रिलीज, अजय देवगन बोले- इनसे बेहतर...देखें Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) के इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है. अभी तक वीडियो को एक लाख 61 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मौनी रॉय का यह वीडियो किसी अवॉर्ड शो का है. उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

बॉबी देओल की 'आश्रम' के दूसरे पार्ट का टीजर आया सामने, तीव्र और प्रचंड अवतार में दिखे एक्टर- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल'  रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रे, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.