मौनी रॉय मालदीव में यूं इंज्वॉय कर रहीं छुट्टियां, वायरल हुईं Photos और Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां इंज्वॉय कर रही हैं. इस दौरान उनकी फोटो और वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है.

मौनी रॉय मालदीव में यूं इंज्वॉय कर रहीं छुट्टियां, वायरल हुईं Photos और Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) की फोटो और वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

मौनी रॉय (Mouni Roy) हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रही हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो खूब वायरल होता हैं. मौनी रॉय अपने स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज और उनकी अदाएं देखने लायक हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy Video) इन दिनों मालदीव में हैं और वहीं से अपनी तस्वीरें और वीडियो को फैन्स के बीच शेयर कर रही हैं.

अक्षय कुमार ने 'डॉटर्स डे' पर बेटी नितारा के साथ शेयर की तस्वीर, बोले- तुम मेरे लिए परफेक्ट की परिभाषा हो...

मौनी रॉय (Mouni Roy) के इस वीडियो को करीब 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि मालदीव मौनी के रॉय फेवरेट हॉलिडे डेस्टिनेशन में से एक है. एक्ट्रेस इससे पहले भी कई बार गई हैं.यह पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय की फोटो और वीडियो ने इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. इससे पहले भी उनके पोस्ट वायरल होते रहे हैं.

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने दिखाया अपने आलीशान घर का हर एक कोना, देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy)के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपकमिंग वेबसीरीज लंदन कॉन्फिडेंशियल के जरिए ओटीटी की दुनिया में एंट्री करने वाली हैं. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह आखिरी बार फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.