Mouni Roy ने फोटोशूट के दौरान दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस, खूब Viral हो रहा है Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज और उनकी अदाएं देखने लायक हैं.

Mouni Roy ने फोटोशूट के दौरान दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस, खूब Viral हो रहा है Video

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने फोटोशूट के दौरान दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस

खास बातें

  • मौनी रॉय ने जबरदस्त अंदाज में कराया फोटोशूट
  • एक्ट्रेस ने फोटोशूट के दौरान दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • मौनी रॉय के वीडियो ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्‍ली:

टीवी से बॉलीवुड तक अपने काम से लोगों का दिल जीतने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, खूब वायरल होती हैं. मौनी रॉय अपने स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में मौनी रॉय की कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज और उनकी अदाएं देखने लायक हैं. इन तस्वीरों में मौनी रॉय हाथ में बुक लेकर फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं. मौनी रॉय ने इन फोटो और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी फोटो में व्हाइट स्कर्ट और डार्क ब्लू क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी लाजवाब लग रहा है. फोटोशूट के दौरान मौनी रॉय के एक्सप्रेशंस भी कमाल के देती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों और वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "एक पुरानी फिल्म देखो, एक अच्छी किताब पढ़ो, आराम करें और दिन का आनंद लें. हैप्पी संडे." मौनी रॉय की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ टीवी कलाकार भी खूब कमेंट कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि अब तक इस पोस्ट पर 4 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय (Mouni Roy) की फोटो और वीडियो ने इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपकमिंग वेबसीरीज लंदन कॉन्फिडेंशियल के जरिए ओटीटी की दुनिया में एंट्री करने वाली हैं. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह आखिरी बार फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.