MS Dhoni की तरह चौके-छक्के लगाते नजर आया यह बॉलीवुड एक्टर, बार-बार देखा जा रहा है Video

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) एक बार फिर से बड़े पर्दे पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के किरदार में नजर आने वाले हैं.

MS Dhoni की तरह चौके-छक्के लगाते नजर आया यह बॉलीवुड एक्टर, बार-बार देखा जा रहा है Video

एम एस धोनी (MS Dhoni) की तरह बाउंड्री हिट करता नजर आया यह बॉलीवुड एक्टर

खास बातें

  • धोनी की तरह बैटिंग करते नजर आए सुशांत सिंह राजपूत
  • नई स्पोर्ट्स तकनीक के माध्यम से की बैटिंग प्रेक्टिस
  • धोनी के ऊपर बन रही फिल्म के दूसरे भाग में आएंगे नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) एक बार फिर से बड़े पर्दे पर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के किरदार में नजर आने वाले हैं. महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) बनने के लिए  सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) खूब पसीना बहा रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने एक इंस्टाग्राम पर फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की तरह नेट में बैटिंग प्रेक्टिस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) एक नई स्पोर्ट्स टेक्नोलॉजी के माध्यम से प्रेक्टिस कर रहे हैं. वीडियो में गेंदबाज स्क्रीन के अंदर से बॉलिंग करता दिख रहा और उसकी बॉल सुशांत सिंह राजपूत नेट में खेल रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी के बेटे ने दिखाए जबरदस्त ताइक्वांडो मूव्स, विरोधी को चित कर जीत लिया गोल्ड, देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

 

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के जीवन पर आधारित फिल्म 'एम एस धोनी : द अनटोल्ट स्टोरी' (MS Dhoni the Untold Story) में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने उनका किरदार निभाया था और यह फिल्म बहुत बड़ी हिट भी साबित हुई थी. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत  के अभिनय को खूब सराहा गया था. अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आने वाला है और सुशांत ही इसमें फिर से धोनी का किरदार निभाएंगे. सुशांत सिंह राजपूत इसलिए महेंद्र सिंह धोनी बनने के लिए जमकर प्रेक्टिस कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला ने अपनी खूबसूरती से ढाया कहर, Viral फोटो में दिखा ग्लैमरस लुक, देखें Pics

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने इससे पहले भी प्रेक्टिस का वीडियो शेयर कर चुके हैं. इससे पहले आए एक वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)को सुशांत कॉपी करते नजर आ रहे थे, लेकिन कॉपी करने के चक्कर में उनके पसीने छूट गए थे. इस वीडियो को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. सुशांत सिंह का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...