NDTV Khabar

70 की उम्र में क्या बीमार और अकेली हैं मुमताज, Video के जरिए दी जानकारी

दिग्गज अभिनेत्री मुमताज की बेटी ने उनका एक वीडियो जारी किया है, जिसमें अभिनेत्री बता रही हैं कि वह जिंदा, तंदुरुस्त और खुश हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
70 की उम्र में क्या बीमार और अकेली हैं मुमताज, Video के जरिए दी जानकारी

जिंदा ही नहीं तंदुरुस्त हैं मुमताज.

खास बातें

  1. अफवाहों पर मुमताज ने तोड़ी चुप्पी
  2. जिंदा ही नहीं तंदुरुस्त हैं मुमताज, बताया हाल
  3. परिवार मुझे बहुत अच्छे से संभालता है : मुमताज
नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर पिछले दिनों मशहूर अभिनेत्री मुमताज (70) की मौत की अफवाहें उड़ी थी. खबरें वायरल होने पर अभिनेत्री की छोटी बेटी तान्या माधवानी ने इनका खंडन करते हुए मां के स्वास्थ्य की जानकारी दी थी. ऐसे भी अफवाहें उड़ी थी कि मुमताज काफी बीमार हैं और परिवार ने उन्हें अकेला छोड़ दिया है. इन खबरों का खंडन खुद मुमताज ने एक वीडियो साझा कर किया है. तान्या ने मुमताज के फैन्स के लिए एक वीडियो साझा किया है, जिसमें एक्ट्रेस बता रही हैं कि वह जिंदा ही नहीं तंदुरुस्त और खुश हैं.

70 की उम्र में अब ऐसी दिखती हैं मुमताज, बेटी ने Video में दी सेहत की जानकारी
 
शम्मी कपूर ने मुमताज को दिया था शादी का ऑफर, राजेश खन्ना के साथ जोड़ी थी सुपरहिट

मुमताज की बेटी तान्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उनकी मां अपने फैन्स के लिए संदेश दे रही हैं. मुमताज कहती हैं, "मुझे यह जानकर अजीब लगा साथ ही खुशी हुई कि इतने सालों बाद भी लोग मुझे प्यार करते हैं. लेकिन आप परेशान न हो मैं बहुत खुश हूं. परिवार मुझे बहुत अच्छे से संभालता है. बेहद खुश हूं और अकेली तो बिल्कुल भी नहीं हूं जैसी खबरें न्यूजपेपर में आई थी."
 
 

A post shared by Tanya Madhvani (@tanyamadhvani) on

पर्दे पर मुमताज का किरदार निभाना चाहती हैं सलमान खान की ये एक्ट्रेस

टिप्पणियां
बता दें, 'दो रास्ते (1969)', 'राम और श्माम (1967)', 'तेरे मेरे सपने (1971)', 'आप की कसम (1974)', 'प्रेम कहानी (1975)' जैसी फिल्मों में सशक्त भूमिका निभाने वाली मुमताज ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से साल 1974 में शादी की थी. उनकी दो बेटियां हैं नताशा और तान्या. नताशा ने अभिनेता फरदीन खान से साल 2006 में शादी की थी. जबकि तान्या की शादी मार्को सिलिया से हुई. फिलहाल मुमताज अपनी छोटी बेटी तान्या, दामाद और नाती के साथ रोम में रह रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement