NDTV Khabar

'अनुष्का के भाई' ने की धोनी की जमकर तारीफ, वीडियो डालकर किया हैरान

आईपीएल के 11वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के सभी मैच काफी हैरानी वाले और सांसें रोक देने वाले हुए हैं. बुधवार को भी एक ऐसा ही मुकाबला देखने को मिला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'अनुष्का के भाई' ने की धोनी की जमकर तारीफ, वीडियो डालकर किया हैरान

नकुल मेहता और महेंद्र सिंह धोनी

खास बातें

  1. नकुल ने की धोनी की तारीफ
  2. अनुष्का के भाई से हैं मशहूर
  3. सोशल मीडिया पर हुए थे ट्रोल
नई दिल्ली: आईपीएल के 11वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के सभी मैच काफी हैरानी वाले और सांसें रोक देने वाले हुए हैं. बुधवार को भी एक ऐसा ही मुकाबला देखने को मिला. यह मैच भी आखिरी ओवर तक गया जोकि काफी चौंकाने वाला था. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हुए मुकाबले में जीत के हीरो सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रहे. पहली पारी में आरसीबी की ओर से एबी डीविलियर्स और डीकॉक की शानदार बल्लेबाजी के बदौलत चेन्नई के सामने विशाल स्कोर खड़ा किया. इसके बाद शुरुआती पारी लड़खड़ाने के बाद भी धोनी के बदौलत यह मैच आसानी से जीत लिया गया. जीत के बाद टीवी एक्टर नकुल मेहता भी पहुंचे हुए थे.

टिप्पणियां
पाउट चैलेंज लेकर आए अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर, कुछ ऐसे की मस्ती... देखें वीडियो
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on


बता दें कि नकुल मेहता को सोशल मीडिया के यूजर्स और ट्रोलर्स ने अनुष्का का भाई बना दिया था. पिछले साल दिसंबर में हुई विराट और अनुष्का की शादी के दौरान सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने नकुल को अनुष्का का भाई बता दिया था. जिसके बाद नकुल ने उसका स्क्रीनशॉट लेकर अपने ऑफिशियल ट्विटर पर डाला था और लिखा था अगर मैं भाई हूं तो मुझे शादी में अनुष्का ने क्यों नहीं इनवाइट किया. तब से सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के भाई के नाम से वह काफी मशहूर हो गए. बुधवार को हुए आरसीबी और सीएसके के मुकाबले में नकुल ने खूब तारीफ की. 
देसी लुक में दिखीं बिग बॉस 11 की फैशनेबल हिना खान, बोलीं- 'स्मार्टफोन' जल्द ही...
नकुल मेहता ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ''आईपीएल में इससे बेहतर दिन हो ही नहीं सकता. सीएसके की आरसीबी पर जबरदस्त जीत... धोनी ने लीड करते हुए मैच को जिताया.'' नकुल के इस रिएक्शन को देखकर समझा जा सकता है कि मैच के हीरो रहे धोनी के फैन फॉलोइंग उनके बैटिंग और फिनिशिंग पारी से है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement