Natasha Poonawalla को मलाइका अरोड़ा ने किया बर्थडे विश, इन्हीं की कंपनी बना रही कोरोना वैक्सीन, जानें खास बातें...

अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) की पत्नी नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

Natasha Poonawalla को मलाइका अरोड़ा ने किया बर्थडे विश, इन्हीं की कंपनी बना रही कोरोना वैक्सीन, जानें खास बातें...

नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) आज मना रही हैं 39वां बर्थडे

नई दिल्ली:

सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) की पत्नी नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर उन्हें बॉलीवुड सहित पूरे देश से बधाई संदेश आ रहे हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla Birthday) के बर्थडे पर खास अंदाज में उन्हें विश किया है. मलाइका ने नताशा पूनावाला और करीना कपूर के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है: हैपी बर्थडे यू क्रेजी, अमेजिंग गर्ल. लव यू..."

Shah Rukh Khan शूटिंग से ब्रेक लेकर यूं बोट राइड पर निकले, वायरल हुआ Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इस तरह नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) को बर्थडे विश किया है. उनकी पोस्ट पर सेल्ब्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि नताशा पूनावाला के कई बॉलीवुड एक्ट्रेस से नजदीकी संबंध है. वो अपने फैशन स्टेटमेंट और ग्रैंड पार्टीज के लिए भी जानी जाती हैं. नताशा अकसर बॉलीवुड सितारों की पार्टी में नजर आती हैं. सलमान खान, ऐश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन और करीना कपूर सहित कई सितारों के साथ उन्हें स्पॉट किया जा चुका है.

दिल्ली कूच कर रहे किसानों पर सरकार ने दिखाई सख्ती, तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया रिएक्शन

नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) सायरस पूनावाला के बेटे अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) की पत्नी हैं. दोनों की मुलकात पढ़ाई के दौरान लंदन में ही हुई थी. शुरुआती डेटिंग के बाद यहीं दोनों के बीच प्यार गहरा हो गया था. साल 2006 में दोनों ने पुणे में शादी की. उनकी शादी में कई नामी हस्तियां शामिल हुई थीं. नताशा पूनावाला हर साल बिग न्यू ईयर पार्टी ऑर्गनाइज करने के लिए भी जानी जाती हैं.

अनुष्का शर्मा ने रिक्शे पर सवार होकर मारी एंट्री, फिर 'ओए बॉय चार्ली' पर यूं किया डांस- देखें थ्रोबैक Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नताशा पूनावाला (Natasha Poonawalla) की कंपनी ही कोरोना वैक्सीन बना रही है. बीते दिनों ऑक्‍सफोर्ड वैक्‍सीन को लेकर नताशा पूनावाला के पति अदार पूनावाला ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा था कि जनवरी-फरवरी तक 10 करोड़ कोरोना वैक्‍सीन के डोज उपलब्‍ध करा सकते हैं. मशहूर फार्मा कंपनी एस्‍ट्राजेनेका और यूनिवर्सिटी ऑफ ऑक्‍सफोर्ड की ओर से मिलकर विकसित की गई कोरोना वायरस वैक्‍सीन COVAXIN के रिजल्‍ट उत्‍साह बढ़ाने वाले रहे हैं. गौरतलब है कि पूनावाला की कंपनी ने कोविड वैक्‍सीन के विस्‍तृत पैमाने पर डोज के लिए सरकार के साथ करार दिया है. उन्‍होंने कहा कि करीब चार करोड़ डोज तैयार हो चुके हैं और केंद्र सरकार बड़े पैमाने पर यह डोज 250 रुपये या इससे कुछ कम राशि में खरीदेगी. यह दो डोज की वैक्‍सीन है.