नेहा कक्कड़ का लॉकडाउन में 'भीगी-भीगी' गाना हुआ रिलीज, भाई-बहन की जोड़ी ने मचा दी धूम...देखें Video

लॉकडाउन (Lockdown) में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया गाना 'भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)' सॉन्ग रिलीज हुआ है.

नेहा कक्कड़ का लॉकडाउन में 'भीगी-भीगी' गाना हुआ रिलीज, भाई-बहन की जोड़ी ने मचा दी धूम...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया गाना 'भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)' हुआ रिलीज

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का नया गाना हुआ रिलीज
  • 'भीगी-भीगी' सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाई धूम
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) में बॉलीवुड की सिंगिग क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने को नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने मिलकर गाया है. 'भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi Song)' सॉन्ग फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दुबे ने मिलकर लिखा है. टोनी (Tony Kakkar) और नेहा कक्कड़ के इस गाने को रिलीज होने के केवल कुछ ही देर में 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. नेहा का यह रोमांटिक सॉन्ग फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.


इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है. सिंगर नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन गाने गाए हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं. अब कुछ इसी तरह का धमाल उनका यह नया सॉन्ग 'भीगी भीगी (Bheegi Bheegi)' मचा रहा है. 

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने एक इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने बताया  कि वह 4 साल की उम्र से ही गाने गा रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने संघर्ष के बारे में कहा: "मैंने चाल साल की उम्र में गायकी शुरू की थी और 16 साल की उम्र तक सिर्फ भजन संध्या ही कर रही थी. अगर आप मेरे जागरण के फुटेज देखेंगे तो वहां भी मैं पार्टी की तरह ही नजर आ रही हूं. मैं छोटे बच्चों की तरह डांस और भजन गाती थी, और लोग पागल हो जाते थे. मैं तभी से पार्टी कर रही हूं." नेहा कक्कड़ ने इस तरह अपने संघर्ष के दिनों को याद किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com