Indian Idol में कंटेस्टेंट ने सुनाई गरीबी की कहानी, तो नेहा कक्कड़ ने गिफ्ट में दिए एक लाख रु... देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के सेट का है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Indian Idol में कंटेस्टेंट ने सुनाई गरीबी की कहानी, तो नेहा कक्कड़ ने गिफ्ट में दिए एक लाख रु... देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. कभी उनकी तस्वीर तो कभी वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अब जल्द ही इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में बतौर जज नजर आएंगी. इसी शो से जुड़ा एक वीडियो क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कंटेस्टेंट शहजाद अली अपनी गरीबी की कहानी को बताता है, जिसके बाद नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) उसे एक लाख रुपये देने का ऐलान करती हैं.

बर्थडे पर कभी मस्ती तो कभी घर में पोछा लगाता दिखा रियान, पापा रितेश देशमुख ने शेयर किया Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) से जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कंटेस्टेंट शहजाद अली ने बताया कि वो गुजारा करने के लिए जयपुर में कपड़े की एक छोटी सी दुकान में काम करते हैं. बचपन में ही उनकी मां का निधन हो गया था जिसके बाद नानी ने उन्हें पाला है. इस पर जज विशाल ने पूछा कि आप जयपुर से यहां कैसे आए तो जवाब मिला, नानी ने बैंक से लोन लिया है. आगे नेहा कक्कड़ ने पूछा कि कितना लोन, तो शहजाद ने बताया 5 हजार रुपए. कंटेस्टेंट की बात सुन नेहा कक्कड़ उसकी मदद का ऐलान करती हैं.

Newsbeep

प्रीति जिंटा बर्फ में पति के साथ खेलती आईं नजर, सिर पर दे मारा बर्फ का गोला- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनी टीवी ने इस वीडियो क्लिप को शेयर किया है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को मदद करता देख विशाल डडलानी भी उन्हें अच्छे गुरू से मिलाने की बात कहते हैं. बता दें कि इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)  28 नवम्बर से सोनी टीवी पर प्रसारित होने को तैयार है. नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी की तिकड़ी इस सीजन बतौर जज शो में नजर आने वाली है.