नेहा कक्कड़ का गलवान घाटी में सेना के 20 जवानों के जान गंवाने पर ट्वीट, बोलीं- क्या हो रहा है देश में यह...

नेहा कक्कड़ ने भारत और चीन (India China Border) के बीच इस तनाव भरी स्थिति को लेकर ट्वीट किया है और इसे खूब पढ़ा भी जा रहा है.

नेहा कक्कड़ का गलवान घाटी में सेना के 20 जवानों के जान गंवाने पर ट्वीट, बोलीं- क्या हो रहा है देश में यह...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने भारत-चीन विवाद को लेकर किया ट्वीट

नई दिल्ली:

भारत और चीन (India-China Stand Off) के बीच सीमा पर तनाव की स्थिति है. पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी (Galwan Ghati) में सोमवार रात को चीनी सैनिकों के साथ हुई हिंसक झड़प में 20 भारतीय जवानों (Indian Army) ने अपनी जान गंवा दी. इसे लेकर बॉलीवुड के सितारे भी रिएक्शन दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बाद अब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने भारत और चीन (India China Border) के बीच इस तनाव भरी स्थिति को लेकर ट्वीट किया है और इसे खूब पढ़ा भी जा रहा है. यही नहीं, बॉलीवुड सितारे युद्ध से दूर रहने की बात कर रहे हैं. 


भारत और चीन (India-China Stand Off) को लेकर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'हमारे देश के जवान...भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. क्या हो रहा है देश में यह सब...हमें युद्ध नहीं चाहिए. प्लीज...सैनिकों की जान मायने रखती है.' इस तरह बॉलीवुड के सितारे युद्ध से दूर रहने की सलाह ले हे हैं, और सैनिकों की जिंदगी को लेकर चिंता जता रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि भारतीय सेना की बात करें तो उनके द्वारा जारी बयान में कहा गया, 'भारतीय और चीनी सैनिक गलवान क्षेत्र में अलग हो चुके हैं जहां वे पहले 15/16 जून 2020 की दरमियानी रात को भिड़ गए थे. 17 भारतीय सैनिक जो स्टैंड ऑफ लोकेशन पर ड्यूटी करते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उच्च ऊंचाई वाले इलाके में शून्य से कम तापमान में एक्सपोज हो गए थे, उनकी चोटों के कारण जान चली गई है, जिसके बाद इस झड़प में कुल मिलाकर 20 जवानों ने जान गंवाई.'