Neha Kakkar ने नए साल के मौके पर यूं बिखेरा सिंगिंग का जादू, वायरल हुए Videos

नए साल के मौके पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने स्टेज पर दमदार परफॉर्मेंस से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया.इस दौरान रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और टोनी कक्कड़ भी नजर आए.

Neha Kakkar ने नए साल के मौके पर यूं बिखेरा सिंगिंग का जादू, वायरल हुए Videos

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया नए साल (Happy New Year 2021) के जश्न में डूबी हुई है. बॉलीवुड सितारे भी इस दौरान फैन्स के बीच अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. ऐसे में मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भी कहां पीछे रहने वाली हैं. नए साल के मौके पर नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) संग गोवा पहुंची हुई हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैन पेज द्वारा शेयर किए गए हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ स्टेज पर अपनी सिंगिंग का जादू बिखेर रही हैं और ऑडियंस खूब झूम रही है.

कंगना रनौत ने सफाई के दौरान दिखाए शूज कलेक्शन, बोलीं- नए साल में क्वीन की तरह प्रवेश करूंगी

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इस तरह शानदार अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. उन्होंने इस दौरान सिंगर ने फैन्स के लिए गाना गाया और पति रोहनप्रीत और भाई टोनी कक्कड़ संग मस्ती करती हुई भी दिखाई दीं. नेहा कक्कड़ के वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इससे पहले नेहा कक्कड़ ने फोटो शेयर कर फैन्स को न्यू ईयर की बधाइयां भी दीं. इस फोटो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एक साथ नजर आ रहे हैं. नेहा नेफोटो को शेयर करते हुए लिखा, "खूबसूरत लोग, आप लोगों को नए साल की बहुत-बहुत बधाई हो..." 

अमिताभ बच्चन ने पोती अराध्या संग रिकॉर्ड किया सॉन्ग, बोले-'जब दादा और पोती स्टूडियो में...' देखें Photo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. नेहा कक्कड़ ने जहां अपनी आवाज और गाने के दम पर बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है तो वहीं रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी अपने सिंगिंग के टैलेंट के जरिए लोगों का दिल जीता है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में एक गाने 'नेहू दा व्याह' में भी साथ दिखाई दिये थे. इस गाने में नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ी चीजें दिखाई गई थीं. इसके अलावा दोनों का नया सॉन्ग 'ख्याल रख्या कर (Khyaal Rakhay Kar Song) रिलीज हुआ.