नेहा कक्कड़ ने स्टेज पर गाने के साथ यूं किया डांस, दर्शकों ने खूब बजाई ताली- देखें थ्रोबैक Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह धमाकेदार स्टेज परफॉर्मेंस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर की अदाएं देखते ही बन रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने स्टेज पर गाने के साथ यूं किया डांस, दर्शकों ने खूब बजाई ताली- देखें थ्रोबैक Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने मचाई धूम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इस दौरान अपने एक से एक सुपरहिट सॉन्ग गाए और साथ ही डांस भी किया. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) का किसी अवॉर्ड समारोह का दिखाई पड़ता है. इस थ्रोबैक वीडियो में उनकी अदाएं देखते ही बन रही हैं. नेहा कक्कड़ के वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके परफॉर्मेंस को देख सेल्ब्स उन्हें खूब चीयर कर रहे थे. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. नेहा कक्कड़ का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ 'ख्याल रख्या कर' गाने पर टिकटॉक बनाती नजर आई थीं. वीडियो में दोनों भाई-बहन की जोड़ी कमाल की लग रही थी. वीडियो में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ दोनों ही भाई-बहन एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आए थे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर हाल ही में 'भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)' सॉन्ग लेकर आई थीं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है. नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं.