Neha Kakkar की धमाकेदार परफॉर्मेंस पर लोगों ने लगाए नेहा-नेहा के नारे, Video ने मचा दी धूम

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने का जादू एक बार फिर लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. उन्होंने स्टेज पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से कहर बरपा दिया है.

Neha Kakkar की धमाकेदार परफॉर्मेंस पर लोगों ने लगाए नेहा-नेहा के नारे, Video ने मचा दी धूम

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने मचाया हंगामा

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने स्टेज पर दी धमाकेदार परफॉर्मेंस
  • वायरल हो गया उनका वीडियो
  • नेहा कक्कड़ ने हैदराबाद में दी परफॉर्मेंस
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने का जादू एक बार फिर लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. उन्होंने स्टेज पर अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस से कहर बरपा दिया है. नेहा कक्कड़ के स्टेज परफॉर्मेंस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में  नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी गायकी का जादू चला रही है. उन्होंने एक-एक कर अपने सारे सुपरहिट गाने गाकर लोगों को अपना दीवाना बना दिया.  नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)  का यह वीडियो हैदराबाद में किए गए उनके सिंगिंग कंसर्ट का है. उन्होंने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. नेहा कक्कड़ का यह वीडियो खूब धूम मचा रहा है.

सपना चौधरी ने 'चेतक' सॉन्ग पर जमकर लगाए ठुमके, बार-बार देखा जा रहा Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इस दौरान सिंगिंग के साथ-साथ अपनी डांसिंग स्किल भी दिखाए. नेहा कक्कड़ जब परफॉर्म कर रही थीं, तो लोग नेहा-नेहा के नारे लगा रहे थे. इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला है. इस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. उनके इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. नेहा कक्कड़ की आवाज जितनी पॉपुलर है उतना ही उनका डांस भी लोगों को खूब भाता है. नेहा कक्कड़ अपनी डांसिंग स्किल के लिए भी पहचान रखती हैं.  नेहा कक्कड़ आए दिन सोशल मीडिया पर अपने इवेंट्स के वीडियो शेयर करती रहती हैं और उनके वीडियो धूम मचा देते हैं. 

Kapil Sharma और बच्चा यादव की जुगलबंदी ने मचाया धमाल, खूब हंसे विद्युत जामवाल...देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...