NDTV Khabar

Netfilx Soni Trailer: दिल्ली पुलिस में काम करने वाली महिला के संघर्ष की कहानी, यूं सिखाएगी सबक

नेटफ्लिक्स पर 'सोनी' (Soni) नाम की वेबसीरीज 18 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. 'सोनी (Soni)'में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में काम करने वाली दो महिलाओं की कहानी है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Netfilx Soni Trailer: दिल्ली पुलिस में काम करने वाली महिला के संघर्ष की कहानी, यूं सिखाएगी सबक

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो जा रही 'सोनी' वेबसीरीज

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स पर 'सोनी' (Soni) नाम की वेबसीरीज 18 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.  'सोनी (Soni)'में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में काम करने वाली दो महिलाओं की कहानी है, एक गर्ममिजाज है और अपराध रोकने के लिए खुद को खतरे में भी डालने से पीछे नहीं हटती है तो दूसरी हर कदम पर उसका साथ देती है. नेटफ्लिक्स (Netflix) की ये कोशिश काबिलेतारीफ है. नेटफ्लिक्स (Netflix) मूवी 'सोनी (Soni)' की कहानी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में काम करने वाली सोनी की है. जो अकसर रोज रात को अपनी टीम के साथ मिशन पर निकलती है और लड़कियों को अपना शिकार बनाने वाले लोगों को सबक सिखाती हैं. 

'श्रीदेवी बंग्लो' की वजह से Priya Prakash Varrier मुश्किल में, बोनी कपूर ने भेजा नोटिस

देखें Video-


नेटफ्लिक्स (Netflix) मूवी 'सोनी (Soni)' की कहानी बहुत ही सिंपल लेकिन इम्प्रेसिव ढंग से कही गई है. इस तरह की फिल्में बॉलीवुड में नजर नहीं आती हैं, इसलिए नेटफ्लिक्स की ये शानदार कोशिश है. 'सोनी (Soni)' में दिल्ली पुलिस में काम करने वाली महिलाओं की कहानी को बहुत ही फोकस्ड ढंग से दिखाया गया है. डायरेक्शन बहुत ही बेहतरीन है, और रात के समय दिल्ली किस तरह खौफनाक हो जाती है और वह भी देखना मायने रखता है. 

'जादू' ने खुले आसमान के नीचे बिताईं कई रातें और यूं बनें 'जावेद', पढ़ें 10 बातें

देखें Video-

टिप्पणियां

एक्टिंग के मोर्चे पर सभी कलाकार शानदार हैं, और फिल्म स्टार बेस्ड नहीं है बल्कि विषय आधारित है. यही नहीं, फिल्म में दिखाया गया है कि नशे में धुत्त लोग फिर वह नशा चाहे ताकत का हो या शराब का, महिलाओं के साथ किस तरह पेश आते हैं. 'सेक्रेड गेम्स' जैसी सुपरहिट सीरीज देने वाले नेटफ्लिक्स की 'सोनी (Soni)' को एक बार देखना तो बनता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement