NDTV Khabar

'नागिन 3' में हो चुकी है नई नागिन की एंट्री, एकता कपूर ने किया ये खुलासा

कलर्स चैनल के फेमस शो नागिन की पहली और दूसरी के बाद तीसरी सीरीज आने को तैयार है, लेकिन इस बार नागिन की लीड टीवी एक्ट्रेस रहीं मौनी राय की जगह कोई और ही चेहरा देखने को मिलेगा.

69 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'नागिन 3' में हो चुकी है नई नागिन की एंट्री, एकता कपूर ने किया ये खुलासा

खास बातें

  1. टीवी सीरियल नागिन के तीसरे सीरीज में होगी नई नागिन की एंट्री
  2. एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो
  3. पोस्ट पर मौनी राय ने जताया दुख तो एकता ने दिया जवाब
नई दिल्ली: कलर्स चैनल के फेमस शो नागिन की पहली और दूसरी के बाद तीसरी सीरीज आने को तैयार है, लेकिन इस बार नागिन की लीड टीवी एक्ट्रेस रहीं मौनी राय की जगह कोई और ही चेहरा देखने को मिलेगा. इस सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए एलान किया है. 'नागिन' और 'देवों के देव... महादेव' जैसे सीरियलों के जरिए चर्चित हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय नहीं बल्कि नागिन-3 में अब नया चेहरा होगा. फिलहाल अभी एकता ने नए एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया.

पढ़ें: टीवी की 'नागिन' के ब्रेकअप की खबर निकली झूठी, बॉयफ्रेंड के साथ यूं मनाया जश्न

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि 'एक नई नागिन आ चुकी है, शो से मौनी राय और अदा खान के बाहर होने के बाद अब नई नागिन का स्वागत करेंगे. जल्द ही इस नागिन या नागिनों का खुलासा करेंगे. अब बस नागिन 3 का इंतजार करें.'
 

एकता के इस पोस्ट पर मौनी राय ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि यह सुनकर थोड़ी निराशा हुई, लेकिन मैं भी नई नागिन के लिए काफी उत्सुक हूं. इस कमेंट का जवाब देते हुए एकता कपूर ने कहा कि तुम हमेशा बालाजी की हिस्सा रहोगी. कई बड़ी चीजें तुम्हारा इंतजार रही हैं. मेरी डियरेस्ट, नागिन के सेट पर मैं तुम्हें हमेशा याद करूंगी.

VIDEO: अजब टीवी की गजब कहानी


फिलहाल इन बातचीत को देखकर साफ मालूम होता है कि मौनी राय को नागिन के शो से अलविदा कहा जा चुका है. बता दें कि पिछले महीने ही शो की एक और मेन लीड एक्ट्रेस अदा खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया था. प्रोड्यूसर एकता कपूर का ये शो कलर्स पर 2015 से धूम मचा रहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement