Nora Fatehi ने 'कमरिया' गाने पर किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर Video ने मचाई धूम

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Nora Fatehi ने 'कमरिया' गाने पर किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर Video ने मचाई धूम

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नोरा फतेही का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'कमरिया' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस से सबके होश उड़ा देती हैं. हाल ही में नोरा डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स (India's Best Dancers)' के सेट पर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने अपनी बैली डांसिंग से सबको अपना दीवाना बना लिया. अब शो के दौरान का नोरा फतेही का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही 'कमरिया (Kamariya Song)' गाने पर जबरदस्त बैली डांस करती नजर आ रही हैं. नोरा ने इस वीडियो में रेड कलर का सिमरी गाउन आउटफिट पहना हुआ है.


नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस वीडियो में कंटेस्टेंट के साथ मिलकर धमाकेदार डांस कर रही हैं. वैसे भी नोरा फतेही जब भी डांस करती हैं तो उनके फैन्स उस वीडियो को खूब पसंद करते हैं. इस वीडियो के साथ भी कुछ ऐसा ही है. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का 'दिलबर (Dilbar Song)' से लेकर 'साकी साकी' तक हर गाने में अलग अंदाज देखने को मिला है. हाल ही में नोरा ने 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में अहम रोल किया था. फिल्म का 'गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)' ने तो रिलीज होने से पहले ही धमाल मचाकर रख दिया था.  नोरा फतेही जल्द ही अजय देवगन और संजय दत्त की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में दिखेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com