नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से फिर बरपाया कहर, स्टेज पर यूं बिखेरा जलवा...देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. उन्होंने इस वीडियो में कमाल के डांस किए हैं.

नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से फिर बरपाया कहर, स्टेज पर यूं बिखेरा जलवा...देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस ने फिर मचाई धूम

खास बातें

  • नोरा फतेही ने धमाकेदार डांस से फिर बरपाया कहर
  • स्टेज पर यूं बिखेरा जलवा
  • खूब देखा जा रहा है नोरा फतेही का वीडियो

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के धमाकेदार डांस वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं नोरा फतेही का एक डांस वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने धमाकेदार डांस से लोगों का दिल जीत रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance Video) के इस डांस वीडियो ने कहर बरपा दिया है. इस वीडयो को देखकर लल रहा है कि यह वीडियो किसी इवेंट का है, जहां नोरा फतेही धमाल मचा रही हैं. उन्होंने इस दौरान अपने डांस से लाखों लोगों को अपना कायल बना लिया. नोरा फतेही के डांस को देख लोग मोबाइल कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे थे.

कार्तिक आर्यन की दीवानी हुई यह लड़की, सबके सामने घुटनों के बल बैठ यूं किया प्रपोज- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के इस डांस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. अपनी बैली डांस (Nora Fatehi Belly Dance) के लिए मशहूर नोरा फतेही ने जमकर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा है. उन्होंने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं, लेकिन इसे 32 लाख 44 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही के डांस परफॉर्मेंस को देखने लाखों लोगों की भीड़ जुटी हुई थी. लोग उनके एक झलक के लिए बेताब हो रहे थे.

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर को देख इंप्रेस हुईं माधुरी दीक्षित, सलमान बोले- आज की पार्ट मेरी तरफ से...देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं. नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं. बता दें कि नोरा फतेही हाल ही में फिल्म 'भारत' में नजर आई थीं. नोरा फतेही, वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...