Notebook Trailer: सलमान खान लाए 'नोटबुक' पर वादियों का इश्क, प्रनूतन-जहीर की अनोखी लव स्टोरी- देखें Video

Notebook Trailer: सलमान खान प्रोडक्शन (Salman Khan Production) के बैनरतले बनी फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) के जरिए जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन (Pranutan) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

Notebook Trailer: सलमान खान लाए 'नोटबुक' पर वादियों का इश्क, प्रनूतन-जहीर की अनोखी लव स्टोरी- देखें Video

Notebook Trailer: जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन (Pranutan)

खास बातें

  • 'नोटबुक' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • जहीर इकबाल-प्रनूतन करेंगे डेब्यू
  • यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा वीडियो
नई दिल्ली:

Notebook Trailer: सलमान खान प्रोडक्शन (Salman Khan Production) के बैनरतले बनी फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) के जरिए जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन (Pranutan) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में कश्मीर के वादियों में पनपने वाले प्यार और दूरी के बाद किताब के पन्नों में सिमटे प्यार को दिखलाया गया है. नए अंदाज और नई कहानी के साथ आई फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है. करीब 3 मिनट के ट्रेलर में जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन (Pranutan) स्कूल की टीचर के रूप में दिखलाया गया है. दोनों ही बच्चों को पढ़ाते हैं और उनमें से एक बच्चा दोनों को टीज भी करता है, जो काफी क्यूट लगेगा.

'वॉन्टेड गर्ल' आयशा टाकिया ने पोस्ट किया Video, कुछ यूं पोज देते हुई आईं नजर

देखें ट्रेलर-

'नोटबुक' (Notebook) फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गई. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितिन कक्कड़ अपनी आगामी फिल्म नोटबुक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. अभिनेता जहीर इकबाल अपने परिवार से एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं. जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के पिता कंस्ट्रक्शन के व्यवसाय में है, जहीर फिल्म 'नोटबुक' के साथ बी-टाउन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. 'नोटबुक' (NoteBook) रोमांस-ड्रामा फिल्म है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

Total Dhamaal: पुरानी कहानी से फीकी पड़ी अजय, माधुरी, अनिल की चमक, बेमजा निकली 'टोटल धमाल'

जहीर के पिता अभिनेता सलमान खान (SaLman Khan) के अच्छे दोस्त हैं और यही कारण है कि जहीर फिल्म उद्योग के संपर्क में आये और अभिनय में उनकी रुचि का जन्म हुआ. जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने खुद को इस नई दुनिया के लिए तैयार कर लिया है और सही लुक पाने के लिए उन्हें कठिन सत्र से भी गुजरना पड़ा था. वर्ष 2007 से 2009 के बीच में स्थापित इस फिल्म के साथ जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) और प्रनूतन बहल अभिनय की दुनिया में शुरुआत कर रहे है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com