नुसरत भरूचा ने यो यो हनी सिंह के 'फर्स्ट किस' सॉन्ग पर किया डांस, Video हुआ Viral

'फर्स्ट किस' (First Kiss) के 50 मिलियन क्रॉस होने की खुशी में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इस गाने पर एक्सप्रेशंस देती और डांस मूव दिखाती नजर आ रही हैं.

नुसरत भरूचा ने यो यो हनी सिंह के 'फर्स्ट किस' सॉन्ग पर किया डांस, Video हुआ Viral

नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) ने 'फर्स्ट किस' सॉन्ग पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस

खास बातें

  • नुसरत भरुचा ने दिखाए फर्स्ट किस सॉन्ग पर जबरदस्त डांस मूव्स
  • वीडियो में नजर आया एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज
  • नुसरत भरुचा का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का सॉन्ग 'फर्स्ट किस' (First Kiss) सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. यू-ट्यूब पर ही हनी सिंह का फर्स्ट किस सॉन्ग 50 मिलियन क्रॉस कर चुका है. इस बात को लेकर उनके फैंस में भी काफी खुशी देखने को मिल रही है. फर्स्ट किस के 50 मिलियन क्रॉस होने की खुशी में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इस गाने पर एक्सप्रेशंस देती और डांस मूव दिखाती नजर आ रही हैं. नुसरत भरूचा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. 

नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) के वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में एक्ट्रेस 'फर्स्ट किस' (First Kiss) सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस मूव्स दिखाते और शानदार एक्सप्रेशंस देती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए नुसरत भरुचा ने लिखा, "फर्स्ट किस के 50 मिलियन क्रॉस होने की खुशी में मेरे पसंदीदा हनी सिंह को ढेर सारी बधाइयां." वीडियो में एक्ट्रेस स्काइ ब्लू टीशर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी तारीफ के लायक है. बता दें कि नुसरत भरुचा अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) के करियर की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'छलांग' (Chhalang) में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में दोनों की जोड़ी को भी काफी सराहा गया था. खासकर फिल्म का सॉन्ग केयर नी करदा भी लोगों को काफी पसंद आया था. इसके अलावा नुसरत भरुचा जल्द ही फिल्म 'छोरी' में भी नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो शेयर कर दी थी.