Nusrat Jahan और Mimi Chakraborty की जमने वाली है जोड़ी, इस फिल्म में साथ आएंगी नजर

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) बंगाली फिल्म 'एसओएस कोलकाता' (SOS Kolkata) में एक साथ नजर आएंगी.

Nusrat Jahan और  Mimi Chakraborty की जमने वाली है जोड़ी, इस फिल्म में साथ आएंगी नजर

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty)

नई दिल्ली:

बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस से लोकसभा सांसद बनीं नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) बंगाली फिल्म 'एसओएस कोलकाता' (SOS Kolkata) में एक साथ नजर आएंगी. पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा राज्य में फिल्मों की शूटिंग की मंजूरी दिए जाने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई. जहां और चक्रवर्ती ने कहा कि 'एसओएस कोलकाता' के सेट पर आकर वे खुश हैं और नई सामान्य स्थिति के अनुभव का आनंद ले रही हैं.

प्रीति जिंटा ने घर में उगाए बड़े-बड़े शिमला मिर्च, पौधे से तोड़ यूं हुईं खुश...देखें Video

शहर में पांच सितारा होटल में शूटिंग के दौरान जहां ने कहा कि वह खुश हैं कि उन्हें फिल्म में मुख्य किरदार मिला है, अमूमन बंगाली पारंपरिक फिल्मों में महिलाओं को तेजतर्रार भूमिका में नहीं रखा जाता है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan)  ने कहा कि यह मुश्किल भरा समय है और सभी मानक प्रक्रियाओं का पालन किया गया. अब शूटिंग अपने अंतिम चरण में है. 
जहां की सह-कलाकार और दोस्त चक्रवर्ती ने कहा कि वह खुश हैं कि शूटिंग का काम अच्छे से निपट गया. 

बॉबी देओल के वेब शो 'आश्रम' का फर्स्ट लुक रिलीज, 'साधु' के अवतार में दिखे एक्टर...देखें Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नुसरत जहां (Nusrat Jahan) फिल्म में संजना नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं. यह फिल्म दुर्गा पूजा तक रिलीज होगी. जहां और चक्रवर्ती इससे पहले एक साथ बिरसा दासगुप्ता की फिल्म ‘क्रिस क्रॉस' में साथ नजर आई थीं.