NDTV Khabar

आतंकवादी उमर सईद शेख के किरदार में दमदार लग रहे राजकुमार राव, पोस्टर हुआ रिलीज

हंसल मेहता हमेशा अपनी कहानियों से लोगों को आश्चर्यचकित करते रहे हैं. उनकी अगली फिल्म 'ओमर्टा' का पहला पोस्टर इशार कर देता है कि फिल्मकार और उनके साथ राजकुमार राव फिर से एक नई इबारत लिखने वाले हैं.

228 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आतंकवादी उमर सईद शेख के किरदार में दमदार लग रहे राजकुमार राव, पोस्टर हुआ रिलीज

Omerta फिल्म के पोस्टर में राजकुमार राव

खास बातें

  1. हंसल मेहता है डायरेक्टर
  2. राजकुमार राव हैं लीड रोल में
  3. 14 अप्रैल को होगी रिलीज
नई दिल्ली: हंसल मेहता हमेशा अपनी कहानियों से लोगों को आश्चर्यचकित करते रहे हैं.  उनकी अगली फिल्म 'ओमर्टा' का पहला पोस्टर इशार कर देता है कि फिल्मकार और उनके साथ राजकुमार राव फिर से एक नई इबारत लिखने वाले हैं. 'ओमर्टा' आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की कहानी पर आधारित है, जिसका रोल राजकुमार राव ने निभाया है. हंसल मेहता कहते है, "ओमर्टा राज्य प्रायोजित आतंकवाद और कैसे ये युवा मन को जिहाद की ओर ले जाता है, का खुलासा करती है. आतंक का अर्थ है ताकत (पावर). दुनिया भर के फिल्म समारोहों में इसकी स्क्रीनिंग को काफी सराहना मिली है. दर्शकों ने इसे खामोशी से देखा और कभी-कभी क्रोधित भी हुए. मैं दर्शकों से इसी तरह की प्रतिक्रिया की अपेक्षा करता हूं."

 
B'day Spcl: स्कूल री-यूनियन में मिले, 10 साल तक चला अफेयर; पढ़ें श्रेया घोषाल की लव स्टोरी

'ओमर्टा' हमारे समय के सबसे खतरनाक आतंकवादियों में से एक की भयानक वास्तविक कहानी है. पाकिस्तान और अफगानिस्तान को रिक्रिएट करते हुए, लंदन और भारत की ओरिजिनल लोकेशन पर शूट 'ओमर्टा' पाकिस्तान प्रायोजित आतंक के असली और वर्तमान खतरे को उजागर करती है. 9/11 हमला, मुंबई आतंकवादी हमला, अमेरिकी पत्रकार डेनियल पर्ल की क्रूर हत्या सहित हाल के इतिहास में कुछ सबसे खतरनाक आतंकवादी हमलों के ईर्द-गिर्द बनी ये फिल्म एक दुष्ट मन की यात्रा की कहानी कहती है. इस फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2017 में बेहतरीन समीक्षा मिली. इसके बाद, बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2017 में समापन फिल्म के तौर पर इसकी सफल स्क्रीनिंग हुई.

श्रीदेवी के निधन के बाद करन जौहर की 'शिद्दत' में कौन करेगा उन्हें रिप्लेस, आया ये जवाब

टिप्पणियां
स्विस एंटरटेनमेंट और कर्मा मीडिया द्वारा निर्मित और हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, 'ओमर्टा' में मुख्य भूमिका राजकुमार राव ने निभाई है. ये फिल्म 20 अप्रैल, 2018 को रिलीज हो रही है.

 ‌...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement