NDTV Khabar

So Cute! आलिया के बचपन का वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे WOW

बेहद ही कम उम्र में कई शानदार फिल्में करके बॉलीवुड में छा जाने वाली आलिया भट्ट 25 साल की हो चुकी हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
So Cute! आलिया के बचपन का वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे WOW

आलिया भट्ट की बचपन की फोटो

खास बातें

  1. आलिया ने डाला बचपन का वीडियो
  2. एक साल पूरा होने पर ऐसे मनाया था बर्थडे
  3. पापा-मम्मी ने किया था विश
नई दिल्ली: बेहद ही कम उम्र में कई शानदार फिल्में करके बॉलीवुड में छा जाने वाली आलिया भट्ट 25 साल की हो चुकी हैं. 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर' से डेब्यू करने के बाद फिल्मों में अलग-अलग अंदाज में दिखने वाली आलिया इंटरनेट पर भी काफी छाईं रहती हैं. अपने 25वें जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो आलिया के पहले बर्थडे का है. इस वीडियो में वह पापा महेश भट्ट के ऊपर बैठकर खेलती हुई दिखाई दे रही हैं और महेश उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. वीडियो बना रही उनकी मां सोनी राजदान को क्यूट आलिया मम्मा कहकर पुकार रही हैं.

आलिया के साथ डेब्यू करना चाहता है ये TV एक्टर, कुछ यूं जताई इच्छा

आलिया भट्ट ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि डैडी की छोटी बच्ची, चाहे एक साल की हो या फिर 25 की... यूजर्स भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं. कुछ ही घंटे में इस वीडियो को लगभग 14 लाख लोगों ने लाइक्स किया है. इतनी तेजी से वायरल हुए इस वीडियो पर उनके फैंन ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. बता दें कि अपने छोटे से करियर में अलग-अलग तरह के किरदार कर आलिया ने खुद को एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित किया है. शायद यही वजह है कि वह बॉलीवुड के कई सितारों की फेवरेट भी हैं. 
 
 

A post shared by Alia(@aliaabhatt) on



25 साल की हुईं Alia Bhatt, देखें बचपन से अब तक की 12 Unseen Photos

मुंबई में पली-बढ़ी आलिया ने जमनाबाई नर्सरी स्कूल से पढ़ाई पूरी की. इसके बाद साल 2012 में धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा. फिल्म हिट रही और आलिया के करियर ने रफ्तार पकड़ी. आमतौर पर एक्ट्रेस अपने शुरुआती करियर में छोटे और ग्लैमरस रोल करना पसंद करती हैं.

टिप्पणियां
लेकिन आलिया अपनी दूसरी ही फिल्म 'हाइवे (2014)' में डी-ग्लैम अवतार में नजर आईं. '2 स्टेंट्स (2014)', 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां (2014)' जैसी दो हिट देने के बाद शानदार (2015) ने उनकी कामयाबी पर रोक लगाई और फिल्म फ्लॉप साबित हुई.

VIDEO: केवल जागरूकता और इच्छा शक्ति से ही कामयाबी पायी जा सकती है- आलिया भट्ट

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement