NDTV Khabar

Padmaavat Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन बम्पर कमाई, रणवीर सिंह की एक्टिंग से लोग हुए खुश

फिल्म 'पद्मावत' ने हिंसा के करणी सेना के विरोध के बावजूद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर जबरदस्त कमाई देखने को मिल रही है. रणवीर सिंह के शानदार निगेटिव रोल करके प्रशंसकों का दिल जीता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Padmaavat Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन बम्पर कमाई, रणवीर सिंह की एक्टिंग से लोग हुए खुश

Padmaavat Box Office Collection Day 2 : रणवीर सिंह की शानदार एक्टिंग, दूसरे दिन लगभग 30 करोड़ कमाए

खास बातें

  1. पद्मावत ने दो दिन में की ताबड़तोड़ कमाई
  2. अलाउद्दीन खिलजी की एक्टिंग से रणवीर सिंह की तारीफ
  3. मात्र दो दिन के भीतर कमाए 50 करोड़ रुपए
नई दिल्ली:

फिल्म 'पद्मावत' का जितना विरोध किया जा रहा था, अब बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की संख्या उतनी ही ज्यादा देखने को मिल रही है. रणवीर सिंह के निगेटिव रोल ने प्रशंसकों का दिल जीता. जबकि दीपिका पादुकोण फिल्म का अक्ट्रैक्शन रहीं हैं. पहले दिन शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद दूसरे दिन उससे भी ज्यादा भारी भीड़ बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला. देश के चार बड़े राज्यों में फिल्म की स्क्रीनिंग न होने के वाबजूद अन्य राज्यों में दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्वीट के जरिए बताया है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' ने सिर्फ 2 दिन के भीतर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है.

Padmaavat Box Office Collection Day 3: थमने को तैयार नहीं 'पद्मावत' की रफ्तार, जानें अब तक की कमाई


पद्मावत ने शुक्रवार को 26 जनवरी के दिन लगभग 32 करोड़ की कमाई की है, यह आंकड़ा ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने दिया है. यानी दो दिन के भीतर कुल कमाई 50 करोड़ होगी. जबकि अभी दो दिन का लंबा वीकेंड बाकी है. जबकि ओवरसीज की कमाई देखी जाए तो दो दिन में ऑस्ट्रेलिया में लगभग 4 करोड़ रुपए की कमाई हुई, जबकि न्यूजीलैंड में 75.84 लाख का कलेक्शन हुआ. वहीं अमेरिका में सिर्फ दूसरे ही 4 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा.

'पद्मावत' भले ही देशभर में रिलीज कर दी गई हो, लेकिन इसकी स्क्रीनिंग 4 राज्यों में नहीं करने दी गई. मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और गोवा के किसी भी शहर में फिल्म को सिनेमाघरों में लगने नहीं दिया गया. इसके बावजूद फिल्म ने इतनी कमाई करके लोगों को चौंका दिया. दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' 26 जनवरी को रिलीज करने की वजह से दो अन्य फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. अक्षय कुमार की 'पैडमैन' और मनोज वाजपेयी की 'अय्यारी' भी इसी दिन रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह 9 फरवरी को रिलीज की जाएगी. 

Padmaavat Box Office Collection के लिए बोलीं दीपिका, कहा- 'धमाल मचाने वाली है फिल्म क्योंकि...'

टिप्पणियां

बता दें कि इस पद्मावत में दीपिका पादुकोण ने पद्मिनी के किरदार में मुख्य भूमिका अदा कर रही हैं. वहीं, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर ने राजा रतन सिंह का रोल निभाया है. वहीं फिल्म में निगेटिव किरदार निभाने वाले रणवीर की एक्टिंग से लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं.

VIDEO: विवादों के बीच परदे पर 'पद्मावत'
 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement