NDTV Khabar

रणवीर सिंह बोले, 'बड़बोला हूं मैं, मजाक उड़ाना मेरा पसंदीदा काम...'

Padmaavat के अलाउद्दीन खिलजी यानी रणवीर सिंह ने खुद को बड़ा बड़बोला बताया है और यह भी कि कभी-कभी इस पर उनका काबू नहीं रहता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणवीर सिंह बोले, 'बड़बोला हूं मैं, मजाक उड़ाना मेरा पसंदीदा काम...'

रणवीर सिंह

खास बातें

  1. 'पद्मावत' रही है सुपरहिट
  2. 'गली बॉय' की कर रहे हैं तैयारी
  3. मजाक उड़ाना है पसंदीदा शगल
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने खुद को बड़ा बड़बोला बताया है और यह भी कि कभी-कभी इस पर उनका काबू नहीं रहता. रणवीर ने शुक्रवार को एक समारोह के दौरान यह बात कही, जहां इंडियन प्रीमियर लीग ने उन्हें अपना ब्रैंड एंबेसडर नियुक्त किया है. रणवीर ने कहा कि खेल प्रतियोगिताओं के दौरान वह दूसरी टीम के खिलाड़ी की बहुत आलोचना करते हैं. वैसे रणवीर सिंह इन दिनों 'पद्मावत' की सफलता को इंजॉय कर रहे हैं और अपनी अगली फिल्म 'गली बॉय' पर काम कर रहे हैं.

आमिर खान की 'धूम 3' को पछाड़ आगे निकली 'पद्मावत', बनी इंडिया की 7वीं सबसे बड़ी फिल्म

रणवीर सिंह ने कहा, "फुटबॉल मैच के दौरान बॉलीवुड कलाकार एक-दूसरे का बहुत मजाक उड़ाते हैं. मजाक उड़ाना मेरी पसंदीदा चीजों में से एक है, मैं ऐसा करता हूं और कभी-कभी तो औपचारिक कार्यक्रमों में भी ऐसा करता हूं. मैं अपने 'वर्बल डायरिया' पर काबू पाने में सक्षम नहीं हूं." भारत में प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपने कार्यकाल के बारे में बात करते हुए रणवीर ने कहा, "यह एक बड़ा सम्मान और बड़ा विशेषाधिकार है. मुझे वाकई विश्वास है कि यह दुनिया की सबसे अच्छी लीग है." 

Video: अभिनेता रणवीर सिंह से ख़ास मुलाकात



होली के मौके पर इस एक्ट्रेस की चाहत, 'ताजमहल बनवा द राजा बलिया में', वीडियो हुआ वायरल

उन्होंने कहा, "मैं जब इसके मैचों में शामिल होता हूं, तो इसका अच्छी तरह से मजा लेता हूं. इस अद्भुत कार्यक्रम का हिस्सा बनना और दिग्गज खिलाड़ियों से मिलना शानदार है." अपनी फिल्म 'पद्मावत' के बारे में रणवीर ने कहा, "यह ऐसा कुछ था, जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था. यह उन दुर्लभ फिल्मों में से एक है, जिसे सब कुछ मिला, फिर चाहे वह आलोचकों की प्रशंसा, व्यावसायिक सफलता या फिर दर्शकों का प्यार." 

टिप्पणियां
(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement