'पद्मावत' हुई हिट तो अब 'पैडमैन' को ऐसे प्रमोट कर रही हैं दीपिका पादुकोण

अक्षय कुमार की अगले हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन को लेकर इनदिनों सेलिब्रिटी में चैलेंज दिया जा रहा है.

'पद्मावत' हुई हिट तो अब 'पैडमैन' को ऐसे प्रमोट कर रही हैं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण

खास बातें

  • दीपिका ने ऐसे प्रमोट की 'पैडमैन'
  • इंस्टाग्राम पर डाली फोटो
  • पीवी सिंधू को किया चैलेंज
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की अगले हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन को लेकर इनदिनों सेलिब्रिटी में चैलेंज दिया जा रहा है. आमिर खान और आलिया भट्ट के बाद अब 'पद्मावत' स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी पैडमैन फिल्म को प्रमोट करने के लिए पैडमैन चैलेंज को स्वीकार करके सैनेटरी पैड को हाथ में लेकर फोटो क्लिक कराई है. जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. दीपिका ने अपने पोस्ट पर लिखा है कि अक्षय कुमार मुझे टैग करने के लिए धन्यवाद. हां, ये मेरे हाथ में पैड है और इसमें कोई शर्म करने वाली बात नहीं. यह एक प्राकृतिक है. पीरियड. 

आमिर खान ने 'पैडमैन चैलेंज' किया स्वीकार, अब सलमान-शाहरुख और बिग बी को दी चुनौती
 



दीपिका पादुकोण ने ऐसा लिखने के बाद 'पैडमैन चैलेंज' को आगे बढ़ाते हुए बैडमिंटन चैंपियन और ओलंपिक मेडल विनर पीवी सिंधू को चैलेंज किया है. अरुणाचलम मुरुगनानथम ने सबसे पहले फिल्म के लीड एक्टर अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को टैग करते हुए इसे आगे बढ़ाने के लिए अपील की थी.
  बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने भी राजकुमार राव के साथ ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें यह दिखाया गया है कि यदि आदमी सैनेटरी पैड को खरीदने पर शर्मिंदा नहीं होगा तो दुनिया एक खुशहाल जगह होगी.

VIDEO: अक्षय कुमार ने महिलाओं को बताया खुद की सुरक्षा कैसे करें

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com