Padman Challenge का हिस्सा बनी ये रूसी सुपरमॉडल, किया कुछ ऐसा फोटो हो गई वायरल

अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ ‘रूस’ में भी पहुंच गई है यह बात तो हर कोई जानता है. लेकिन इसके साथ ही उन्हें एक रूसी फैन भी मिल गई है.

Padman Challenge का हिस्सा बनी ये रूसी सुपरमॉडल, किया कुछ ऐसा फोटो हो गई वायरल

Padman चैलेंज का हिस्सा बनी ये सुपरमॉडल

खास बातें

  • 9 फरवरी को रिलीज हुई है 'पैडमैन'
  • आर. बाल्की हैं फिल्म के डायरेक्टर
  • सोनम कपूर भी हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ ‘रूस’ में भी पहुंच गई है यह बात तो हर कोई जानता है. लेकिन इसके साथ ही उन्हें एक रूसी फैन भी मिल गई है जिसने उनके ‘पैडमैन चैलेंज (#PadmanChallenge)’ को आगे बढ़ाया है. रूसी सुपरमॉडल और पीरियड्स को लेकर जागरूकता चलाने के अभियान से जुड़ी नतालिया वोदियानोवा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे सैनिटरी पैड हाथ में थामे हुए हैं. ये फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है और सुर्खियों में भी है.

सलमान खान के डोलों पर फिदा हुईं सोनाक्षी सिन्हा, बोलीं- नैन फिसल गए
 



PadMan Box Office: अक्षय कुमार की सबसे कमजोर फिल्म बनी 'पैडमैन', कमाई के मामले में Flop फिल्मों से भी पीछे

नतालिया ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और इसको अब तक 50,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कमेंट्स की भी झड़ी लग गई है. नतालिया ने इस फोटो के साथ कैप्शन दियाः “हां, मेरे हाथ में पैड है और इसमें कोई शर्माने की बात नहीं. यह नेचुरल है! पीरियड.” उन्होंने इसके लिए ट्विंकल खन्ना की तारीफ की है और उसने अपनी तीन दोस्त एमिली रताकॉवस्की, डुटजन क्रोस और एलेक्सिना ग्राहम को भी टैग किया है. नतालिया ने ‘लेट्स टॉक एबाउट इट, पीरियड’ पहल भी लॉन्च की थी. 
 


PadMan Box Office Collection Day 4: वीकएंड के बाद जानें सोमवार को कितना कमा पाई 'पैडमैन'

अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज हुई है और इसमें आर. बाल्की ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा सोनम कपूर, राधिका आप्टे भी हैं, जबकि अमिताभ बच्चन स्पेशल अपियरेंस में नजर आए हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com