NDTV Khabar

Pagalpanti Movie Review: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' में लगाया दिमाग तो पड़ेगा पछताना

Pagalpanti Review: बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्मों का मतलब अकसर ढेर सारे सितारों और माइंडलेस जोक्स से निकाला जाता है. आज जब 'ड्रीमगर्ल' और 'बाला' जैसी विषय आधारित कॉमेडी फिल्म आ रही है तो 'पागलपंती' ऐसी फिल्म है, जिसमें कहानी का कोई पता नहीं है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pagalpanti Movie Review: जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' में लगाया दिमाग तो पड़ेगा पछताना

Pagalpanti Movie Review: जानें कैसी है जॉन अब्राहम की 'पागलपंती'

खास बातें

  1. आज रिलीज हो गई है 'पागलपंती'
  2. अनीस बज्मी ने की है डायरेक्ट
  3. जॉन अब्राहम हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

Pagalpanti Review: बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्मों का मतलब अकसर ढेर सारे सितारों और माइंडलेस जोक्स से निकाला जाता है. आज जब 'ड्रीमगर्ल' और 'बाला' जैसी विषय आधारित कॉमेडी फिल्म आ रही है तो 'पागलपंती' ऐसी फिल्म है, जिसमें कहानी का कोई पता नहीं है. हंसी जोक्स पर आती नहीं है, और सितारों की एक्टिंग एक समय पर जाकर सिरदर्द लगने लगती है. अनीस बज्मी अपने फिल्ममेकिंग के अपने पुराने फंडे पर कायम है, और इस चक्कर में कहानी वह कहीं पीछे छोड़ते जा रहे हैं. इसी वजह से जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, अनिल कपूर, सौरभ शुक्ला, पुलकित सम्राट, उर्वशी रौतेला, इलियाना डीक्रूज और कृति खरबंदी की 'पागलपंती' कॉमेडी फिल्म के तौर पर पूरी तरह से निराश करती है.  


'पागलपंती (Pagalpanti)' की कहानी तीनों दोस्त जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट की है. जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ कुछ सही नहीं होता. लेकिन एक दिन ऐसा हादसा होता है कि तीनों दोस्तों की जिंदगी पटरी से उतर जाती है, और तीनों मजबूरी में पहुंचते हैं लंदन के डॉन सौरभ शुक्ला और अनिल कपूर के पास. इन दोनों के भी अपने कुछ दर्द हैं, और सबके दर्द की एक ही वजह  है नीरज मोदी. जो भारत को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुका है. नीरज मोदी के पात्र को असल जिंदगी से प्रेरित कर बनाया गया है. फिर शुरू होती है कई तरह की उठा-पटक, और बेकार की एक्शन भरी कॉमेडी. वैसे भी फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान ही इशारा कर दिया गया था कि 'दिमाग मत लगाना.' फिल्म देखकर यह बात समझ भी आ जाती है.

'पागलपंती (Pagalpanti)' में कहानी पूरी तरह मिसिंग हैय. फिल्म को बहुत ज्यादा खींचा भी गया है. 'पागलपंती' के कई जोक्स हंसाते हैं, लेकिन पूरी फिल्म में ऐसे मौके कम ही आते हैं. अनीस बज्मी की 'पागलपंती' पर उनकी सुपरहिट फिल्म 'वेलकम' की छाया हावी रहती है. डायरेक्शन के मामले में अनीस बज्मी ने अपने पुराने स्टाइल को ही अपनाया है. 'पागलपंती' में उन्होंने ढेर सारे सितारों के जरिये भुलभुलैया गढ़ने की कोशिश की है. 

पागलपंती में अनिल कपूर, सौरभ शुक्ला और अरशद वारसी की कॉमिक टाइमिंग अच्छी है, जबकि जॉन अब्राहम निराश करते हैं. फिल्म की हीरोइनें इलियाना डीक्रूज, कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला काफी ज्यादा मेहनत करती नजर आती हैं, लेकिन छाप छोड़ने में असफल रहती है. पागलपंती का म्यूजिक ठीक-ठाक है. हालांकि 'पागलपंती' पूरी तरह से फैमिली कॉमेडी है, और अनीस बज्मी स्टाइल कॉमेडी पसंद करने वालों दर्शकों को अच्छी लग सकती है.

रेटिंगः 2/5 स्टार
डायरेक्टरः अनीस बज्मी
कलाकारः जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, सौरभ शुक्ला, पुलकित सम्राट, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला, कृति खरबंदा और इलियाना डीक्रूज
 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement