NDTV Khabar

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. माहिरा खान अपने इंस्टाग्राम से ढेरों फोटो और वीडियो पोस्ट कर रही हैं. अब उनके डांस ने तो सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने 'नूरी' सांग में डांस से मचाई धूम

खास बातें

  1. माहिरा खान का वीडियो हुआ वायरल
  2. 'सुपरस्टार' है उनकी अगली फिल्म
  3. धमाकेदार डांस से मचाई धूम
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. माहिरा खान अपने इंस्टाग्राम से ढेरों फोटो और वीडियो पोस्ट कर रही हैं. माहिरा खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Pakistani Actress Mahira Khan) अपनी आने वाली फिल्म 'सुपरस्टार' के 'नूरी' सॉन्ग पर इस धांसू अंदाज में डांस कर रही हैं कि वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. इस वीडियो में माहिरा खान एकदम माहिर अंदाज में डांस स्टेप्स कर रही हैं और उनका डांस बहुत ही कमाल का है. 

धर्मेंद्र का एक बार फिर छलका दर्द, इमोशनल होकर बोले- कभी हंस लेता हूं, कभी रो लेता हूं...देखें Video

'डांस इंडिया डांस 7' में यूं होगी मलाइका अरोड़ा की धांसू एंट्री, देखें वायरल Photo


पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Pakistani Actress Mahira khan) की फिल्म 'सुपरस्टार' रोमांटिक ड्रामा है. 'सुपरस्टार' में माहिरा खान के साथ बिलाल अशरफ भी नजर आएंगे. फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.  35 वर्षीय माहिरा शाहरुख खान की 'रईस (2017)' में नजर आई थीं और इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. माहिरा की गिनती सबसे पॉपुलर और हाइएस्ट पेड पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस में होती है. 

Nach Baliye 9: उर्वशी ढोलकिया अपने एक्स के साथ नहीं कर रहीं डांस प्रैक्टिस, बताई ये वजह- देखें Video

Super 30 की कामयाबी पर ऋतिक रोशन की मम्मी ने किया कुछ ऐसा, एक्टर बोले- सिर्फ एक मां ही...देखें Video

टिप्पणियां

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Pakistani Actress Mahira khan) का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था. उनके पिता हफीज खान दिल्ली में जन्मे थे, जो पार्टीशन के बाद पाकिस्तान चले गए थे. कराची के फाउंडेशन पब्लिक स्कूल में माहिरा ने पढ़ाई थी, फिर 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए कैलिफोर्निया चली गईं. उन्होंने कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी. बताया जाता है कि यूसएस में पढ़ाई के दौरान उन्होंने बतौर वेट्रेस एक रेस्त्रां में पार्ट टाइम जॉब की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement