पाकिस्तानी एक्ट्रेस को हुआ भयंकर सिरदर्द, तो ट्विटर पर मांगी मदद, फैन्स बोले- इसने नहीं बचना...देखें Tweet

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) का भयंकर सिरदर्द ने बुरा हाल कर दिया है, अब एक्ट्रेस ने फैन्स से मदद मांगी है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को हुआ भयंकर सिरदर्द, तो ट्विटर पर मांगी मदद, फैन्स बोले- इसने नहीं बचना...देखें  Tweet

माहिरा खान (Mahira Khan) ने ट्वीट कर फैन्स से मदद मांगी है

खास बातें

  • माहिरा खान का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस को हुआ भयंकर सिरदर्द
  • तो फैन्स से ट्विटर पर मांगी मदद
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira khan) अकसर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लगातार सिरदर्द से परेशाान होकर फैन्स से घरेलू नुस्खे पूछे हैं. माहिरा खान (Mahira Khan Twitter) के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें लगातार नुस्खे बता रहे हैं. बता दें, पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं. माहिरा खान किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म 'रईस (Raees)' में नजर आईं थीं. 

रेडियो शो में साथ नजर आईं सारा अली खान और करीना कपूर, वायरल हो रहा है Video


माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "मुझे दो दिनों से सिरदर्द है. हर 4 से 6 घंटों में लगातार दवाइयां ले रही हूं. दूर नहीं जाना है. कोई देसी नुस्खे या कुछ भी हो, जिससे मेरा सिरदर्द ठीक हो जाए." माहिरा खान के इस ट्वीट पर फैन्स उन्हें कई तरह के इलाज बता रहे हैं, वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक फैन ने माहिरा खान को सिरदर्द के लिए सलाह देते हुए लिखा, "इसने नहीं बचना, इसको लाहौर ले जाओ."

Jawaani Jaaneman Box Office Collection Day 1: सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' ने पहले दिन की बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

वहीं, कुछ लोग माहिरा (Mahira Khan) को उनकी आंखे चेक करवाने की सलाह दे रहे हैं. पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira khan) का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था. उनके पिता हफीज खान दिल्ली में जन्मे थे, जो देश के विभाजन के बाद पाकिस्तान चले गए थे. माहिरा 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए अमेरिका के कैलिफोर्निया चली गईं. उन्होंने कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी थी. बताया जाता है कि अमेरिका में पढ़ाई के दौरान उन्होंने बतौर वेट्रेस एक रेस्तरां में पार्ट टाइम जॉब भी की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com