NDTV Khabar

पंकज त्रिपाठी पहली बार मैगजीन कवर पर छाए, दमदार लुक देखकर दिल हो जाएगा बाग बाग- देखें Pics

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के बलबूते दमखम दिखाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के लिए 2018 का साल अब तक का बेस्ट रहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंकज त्रिपाठी पहली बार मैगजीन कवर पर छाए, दमदार लुक देखकर दिल हो जाएगा बाग बाग- देखें Pics

द मैन मैगजीन के कवर पर पंकज त्रिपाठी

खास बातें

  1. मैगजीन कवर पर पंकज त्रिपाठी
  2. द मैन में यू दिखा दमदार लुक
  3. कई फोटो इंटरनेट पर छाए
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के बलबूते दमखम दिखाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के लिए 2018 का साल अब तक का बेस्ट रहा. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) न सिर्फ नेशनल अवार्ड्स जीते हैं बल्कि बड़ी व छोटी दोनों स्क्रीनों पर अविश्वसनीय परफॉर्मेंस दी. उनकी फैन फॉलोइंग न सिर्फ युवाओं में है, बल्कि बुजुर्गों में भी हैं. पिछले कई सालों से काम कर रहे इस अभिनेता को आखिरकार अब पिछले कुछ महीनों में एक ऐसी प्रतिभा के रूप में पहचाना जा रहा है जिनका अभिनय देखने से अब कोई वंचित नहीं रहना चाहता. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने पिछले साल आई फिल्म 'स्त्री' में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का स्क्रीन अवार्ड भी प्राप्त किया. अब अभिनेता ने अपने नए साल की शुरुआत पुरुषों की अग्रणी पत्रिका - ‘द मैन' के कवर पृष्ठ पर अपनी उपस्थिति बनाकर की है.

Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन ने बर्थडे पर जताया प्यार, लिखा ये इमोशनल मैसेज

c4q5tv1g

प्रभात शेट्टी द्वारा शूट किए गए इस कवर में पंकज ऐसे पोज में हैं जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं दिया. यह उनकी 2019 में देखने योग्य प्रतिभा होगी. इस टैलेंट के पावरहाउस के पास 2019 में कुछ कमाल की फिल्में हैं, जिनमें सुशांत और जैकलीन के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स की 'ड्राइव', नेटफ्लिक्स के 'सेक्रेड गेम्स' का सीजन 2, अमेजन प्राइम के 'मिर्जापुर' का सीजन 2, सलमान खान फिल्म्स की सतीश कौशिक द्वारा निर्देशित 'कागज़' और कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ दिनेश विजान की 'लुका छुपी' प्रमुख हैं.

 

टिप्पणियां

पंकज त्रिपाठी ने जब नेशनल अवार्ड्स जीता तो एक इंटरव्यू में कहा था कि ''पिछला साल मेरे लिए बेहद खास था, मैं बहुत खुश और विनम्र महसूस कर रहा हूं. आज मेरे लिए बड़ा ही खास क्षण हैं. 20 साल से मैं अभिनय कर रहा हूं. एक गांव के बच्चे ने छोटा सा सपना देखा था, जो आज जाकर पूरा हुआ है. बहुत बहुत धन्यवाद. जब अपना देश अपने काम को बतौर कलाकार सम्मान देता है, जीवन के खास क्षण में जुड़ जाता है. राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार कमेटी के सभी सदस्यों, दर्शक, डायरेक्टर, प्रशंसक को मेरा शुक्रिया. और मेहनत और ईमानदारी से बेहतर काम करुंगा.''

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement