NDTV Khabar

'बाहुबली' को 5 साल देने वाले प्रभास बोले- इसकी छवि तोड़ना नहीं चाहता हूं

प्रभास कहते हैं, "यह आश्चर्यजनक घटना है जो मेरे साथ घटी. कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि मैं बाहुबली का मुख्य किरदार था."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'बाहुबली' को 5 साल देने वाले प्रभास बोले- इसकी छवि तोड़ना नहीं चाहता हूं

'बाहुबली' का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है.

खास बातें

  1. कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि मैं बाहुबली का मुख्य किरदार था: प्रभास
  2. ऐसा अवसर जीवन में एक बार मिलता है: प्रभास
  3. पूरे देश में लोग मुझे पहचानते हैं, जिसकी हमें उम्मीद नहीं थी: प्रभास
नई दिल्ली:

'बाहुबली' सीरीज की दोनों फिल्मों के जरिए साउथ एक्टर प्रभास ने जमकर पॉपुलैरिटी बटोरी. इन फिल्मों से ताबड़तोड़ कमाई करने के साथ-साथ दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. 'बाहुबली' फिल्म फ्रेंचाइजी से दुनियाभर में मशहूर हुए एक्टर प्रभास का कहना है कि वह 'बाहुबली' की छवि को तोड़ना नहीं चाहते हैं. प्रभास ने कहा, "मैं इस छवि को तोड़ना नहीं चाहता हूं. ऐसा अवसर जीवन में एक बार मिलता है. मुझे यह अवसर मिला है और मैं इसे अपने जीवन भर सहेज के रखना चाहता हूं." उन्होंने आगे कहा, "यह आश्चर्यजनक घटना है जो मेरे साथ घटी. कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि मैं बाहुबली का मुख्य किरदार था."

पढ़ें: अनुष्का शेट्टी को अपना बनाने जा रहे हैं बाहुबली प्रभास


इस फिल्म में प्रभास के अलावा राणा दग्गूबाती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, तमन्ना भाटिया और सत्यराज भी थे. फिल्म की सफलता के बाद मिली प्रसिद्ध के बारे में पूछे जाने पर प्रभास ने कहा, "पूरे देश में लोग मुझे पहचानते हैं, जिसकी हमें उम्मीद नहीं थी. हमने सोचा कि फिल्म अच्छा कर सकती है लेकिन यह इतनी सफल होगी, हमने नहीं सोचा था. अचानक से पूरे देश के लोग मुझे पहचानने लगे हैं. यह बहुत अच्छा है."

टिप्पणियां

बता दें, बाहुबली सीरीज की दोनों फिल्मों को अपने 5 साल देने वाले प्रभास फिलहाल 'साहो' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनकी जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ जमेगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement