Coronavirus Lockdown: सलमान खान की राह पर चले प्रकाश राज, रोजाना इतने बेघरों को खिला रहे हैं खाना...

Coronavirus Lockdown: बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस ट्वीट में उन्होंने ये बात कही है.

Coronavirus Lockdown: सलमान खान की राह पर चले प्रकाश राज, रोजाना इतने बेघरों को खिला रहे हैं खाना...

Coronavirus Lockdown: प्रकाश राज (Prakash Raj) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
  • रोजाना 250 लोगों को खिला रहे हैं खाना
  • एक्टर ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां पूरा देश 21 दिन के लिए लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) में हैं. वहीं, इस लॉकडाउन से गरीब और मजदूर काफी प्रभावित हैं. इन गरीबों की मदद करने के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज कभी दान देकर तो कभी खाने की आपूर्ति करके सरकार की मदद कर रही हैं. अब इस मुहीम में बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) शामिल हुए हैं. दरअसल, प्रकाश राज ने एक ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. प्रकाश राज से पहले सलमान खान (Salman khan) को लेकर खबरें आईं थीं कि वह 25000 दिहाड़ी मजदूरों को हर संभव मदद मुहैया करा रहे हैं. 


वहीं, प्रकाश राज (Prakash Raj Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हर दिन 250 बेघरों को कोवलम में खाना खिला रहे हैं. यह केवल सरकार की जिम्मेदारी नहीं है, हमारी भी है. चलिए इंसानियत का जश्न मनाएं. कृप्या आपके आस-पास के एक परिवार की मदद करें." प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, बता दें, भारत में कोरोनावायरस (COVID-19) से अबतक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 227 मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 102 लोग ठीक हो चुके हैं. कोरोनावायरस से लड़ाई को लेकर देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है.