'परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रकाश राज ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, Tweet कर की यह मांग

पीएम मोदी (PM Modi) पर 'परीक्षा पे चर्चा (Pariksha Pe Charcha)' को लेकर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने निशाना साधा है, उन्होंने ट्वीट कर यह बात कही है...

'परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रकाश राज ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, Tweet कर की यह मांग

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर फिर साधा निशाना

खास बातें

  • प्रकाश राज ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • 'परीक्षा पे चर्चा' को लेकर किया ट्वीट
  • पीएम मोदी से की ये मांग
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोमवार को छात्रों से 'परीक्षा पे चर्चा' (Pariksha Pe Charcha 2020) की, इस दौरान उन्होंने बोर्ड एग्जाम में बैठने को तैयार छात्रों के सवालों का बखूबी जवाब दिया. बता दें, दसवीं और बाहरवीं के बोर्ड की परीक्षा शुरू होने वाली है, इसको लेकर पीएम मोदी ने छात्रों को तनावमुक्त होकर परीक्षा में बैठने की सलाह दी. पीएम मोदी ने उनके साथ अपने मूल्यवान सुझाव साझा किए, साथ ही उन्हें शिक्षा से संबंधित कई खास बातें भी बताईं. अब 'परीक्षा पे चर्चा' को लेकर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है. 

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer: आयुष्मान खुराना लेकर आए 'गे' लव स्टोरी, धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज


हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने एक ट्वीट किया है, अपने ट्वीट के जरिए एक्टर ने प्रकाश राज ने पीएम मोदी (PM Modi) से उनकी डिग्री दिखाने की मांग की है. लगभग हर समसामियक मुद्दे पर अपनी राय जनता के सामने पेश करने वाले प्रकाश राज ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "परीक्षा पे चर्चा करने से पहले डिग्री के कागज दिखाओ..." प्रकाश राज (Prakash Raj) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

PM Modi की 'परीक्षा पे चर्चा' को लेकर अनुराग कश्यप का ट्वीट, बोले- पहले आप तो अमल करो...

Newsbeep

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा आयोजित किए गए 'परीक्षा पे चर्चा' कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य यह सुनिश्चित करना था कि छात्र तनावमुक्त होकर आगामी बोर्ड एवं प्रवेश परीक्षाएं दें. दिल्ली के तालकटोरा इनडोर स्टेडियम में आयोजित किए गए 'परीक्षा पे चर्चा' के तीसरे सत्र में पीएम मोदी ने छात्रों और शिक्षकों से परीक्षा के तनाव को दूर करने पर संवाद किया. इस कार्यक्रम में करीब 2,000 छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों ने भाग लिया. इनमें से 1,050 छात्रों का चयन निबंध प्रतियोगिता के जरिए किया गया था. कार्यक्रम करीब 11 बजे शुरू हुआ था, जिसमें शामिल होने वाले छात्रों का चयन खुद मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)