Sania Mirza ने बेबी बंप के साथ खेला टेनिस, Video शेयर कर बोलीं दिल को छू लेने वाली बात

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने बेबी बंप के साथ टेनिस कोर्ट पर उतर गईं और फिर कोर्ट पर कई शॉट्स लगाये. टेनिस प्रैक्टिस के वक्त सानिया अपने दमदार हाथों से बिना दौड़े शॉट्स लगाती रहीं.

Sania Mirza ने बेबी बंप के साथ खेला टेनिस, Video शेयर कर बोलीं दिल को छू लेने वाली बात

बेबी बंप के साथ सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने खेला टेनिस

खास बातें

  • सानिया मिर्जा ने बेबी बंप के साथ खेला टेनिस
  • खुद वीडियो शेयर करके दिया ये मैसेज
  • फैन्स ने खूब की तारीफ
नई दिल्ली:

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) कुछ ही महीने में बच्चे को जन्म देने वाली हैं. सानिया मिर्जा अपने बेबी बंप के साथ शॉपिंग करने से लेकर अलग-अलग जगहों पर घूमने तक में कोई कसर नहीं छोड़तीं, लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसा किया कि जिसकी सिर्फ उन्हीं से उम्मीद की जा सकती है. सानिया मिर्जा ने बेबी बंप के साथ टेनिस कोर्ट पर उतर गईं और फिर कोर्ट पर कई शॉट्स लगाये. टेनिस प्रैक्टिस के वक्त सानिया अपने दमदार हाथों से बिना दौड़े शॉट्स लगाती रहीं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने उनके इस मोटिवेशनल स्टेप के लिए खूब वाहवाही भी की.

Newsbeep

बायोपिक पर बोलीं सानिया मिर्जा, दिए प्रेग्नेंसी से जुड़े सवालों के जवाब
 

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on


सानिया मिर्जा की इस वीडियो को खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'मैंने कहा था ना... मुझे इससे दूर नहीं रखा जा सकता.. ' सानिया के इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने लिखा, 'धन्य हो.. सुपर से ऊपर, भगवान आपको खुश रखे.' तो वहीं एक प्रशंसक ने कमेंट किया, 'मुझे नहीं लगता कि अब भी कोई आपको हरा सकता है.' फिलहाल इस वीडियो को देखने के बाद आप भी जरूर इन्सपायर हो जाएंगे.
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on


कैटरीना कैफ से सानिया मिर्जा तक, सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंचे ये सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक की पत्नी सानिया इस समय गर्भवती हैं. दोनों ने अपने बच्चे को मिर्जा-मलिक सरनेम देने का फैसला किया है.
 

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on


इस बारे में उन्होंने कहा कि एक महिला होने के नाते और वह जिस मुकाम पर हैं, उसे ध्यान में रखकर उन्होंने यह फैसला लिया है. वह ऐसे परिवार से आती हैं, जहां दो लड़कियां हैं और उनके माता-पिता ने कभी भी भेदभाव नहीं किया. उनके पति भी सानिया की इस सोच से राजी हैं. सानिया ने कहा कि चाहे बेटा हो या बेटी हो, उन्हें उसके नाम के साथ ये दोनों सरनेम 'मिर्जा-मलिक' जोड़कर गर्व महसूस होगा.