फराह खान की व्हीलचेयर पर इस एक्ट्रेस ने खिंचवाई फोटो, तो सानिया मिर्जा ने किया सवाल, 'व्हीलचेयर है या राजगद्दी?'

फराह खान की टांग में फ्रैक्चर है और उन्हें तीन हफ्ते के लिए आराम करने की सलाह दी गई है. कोरियोग्राफर फराह के पांव में प्लास्टर है जिस वजह से उन्हें व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ रहा है.

फराह खान की व्हीलचेयर पर इस एक्ट्रेस ने खिंचवाई फोटो, तो सानिया मिर्जा ने किया सवाल, 'व्हीलचेयर है या राजगद्दी?'

फराह खान की व्हील चेयर पर हुमा कुरैशी

खास बातें

  • फराह की टांग हुई फ्रैक्चर
  • तीन हफ्ते तक करना है आराम
  • सानिया मिर्जा ने किया ये कमेंट
नई दिल्ली:

फराह खान की टांग में फ्रैक्चर है और उन्हें तीन हफ्ते के लिए आराम करने की सलाह दी गई है. कोरियोग्राफर फराह के पांव में प्लास्टर है जिस वजह से उन्हें व्हीलचेयर का सहारा लेना पड़ रहा है. लेकिन इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें आ रही हैं जिनमें फराह का हाल-चाल जानने के लिए आने वाला हर शख्स इसी व्हीलचेयर के साथ फोटो खिंचवा रहा है. हुमा कुरैशी, सिकंदर खेर, मुकेश छाबड़ा कुछ ऐसे नाम हैं जिन्होंने व्हील चेयर के साथ तस्वीर खिंचवाई है. हुमा कुरैशी तो इस पर पोज देती नजर आ रही हैं. यही नहीं, तब्बू और अनिल कपूर के वायरल वीडियो में भी ये व्हीलचेयर नजर आ रही है. 

तब्बू को अनिल कपूर पर इस कदर आया प्यार, ताजा हो गए ‘विरासत’ के पल, देखें वीडियो
 


इस तरह की तस्वीरें देख टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से रहा नहीं गया और उन्होंने हुमा कुरैशी की तस्वीर पर दिलचस्प कमेंट किया और सवाल पूछा.
 
sania

सानिया ने पूछाः "हर कोई इस व्हीलचेयर को राजगद्दी की तरह इस्तेमाल क्यों कर रहा है? और तुम इस पर क्यों नहीं हो?" इस पर तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं और लोग दिलचस्प बातें भी कर रहे हैंं.

सुष्मिता सेन ने अपनी बेटी के साथ किया एक्सरसाइज, लिखा इमोशनल मैसेज.. देखें वीडियो
 

Omerta Movie Review: आतंकी दिमाग में झांकने की कोशिश है ‘Omerta’, राजकुमार राव फिर से बेमिसाल

लेकिन यह चीज वाकई गजब है कि फराह खान की व्हीलचेयर सभी स्टार्स के बीच इतनी पॉपुलर हो गई है. लोग मजाक बना रहे हैं कि साजिद खान इस व्हीलचेयर का इस्तेमाल 'हाउसफुल 4' में कर सकते हैं. इस तरह के कई मजाक भी हो रहे हैं. लेकिन फराह खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वे अपनी चोटिल टांग के साथ नजर आ रही हैं. लेकिन सानिया ने काफी दिलचस्प सवाल पूछा है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com