Preity Zinta ने किचन गार्डन में उगाए लाल-लाल टमाटर, पौधे से तोड़ यूं खुश हुईं एक्ट्रेस- देखें Video

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों अपने नए-नए वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. प्रीति जिंटा ने हाल ही में अपने किचन गार्डन का एक वीडियो शेयर किया था.

Preity Zinta ने किचन गार्डन में उगाए लाल-लाल टमाटर, पौधे से तोड़ यूं खुश हुईं एक्ट्रेस- देखें Video

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों अपने नए-नए वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. प्रीति जिंटा ने हाल ही में अपने किचन गार्डन का एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में एक्ट्रेस दिखा रही हैं कि उनके गार्डन में लाल-लाल टमाटर उग आए हैं. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इसके साथ ही अपने घर में उगी अन्य सब्जियों को भी दिखा रही हैं.  प्रीति जिंटा (Preity Zinta Video) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़े से गमले में उन्होंने टमाटर उगा रखे हैं. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ ने भोजपुरी सॉन्ग 'लगावेलू जब लिपिस्टिक' से मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: मैं अपने छोटे रसोईघर के बगीचे को देखकर बहुत उत्साहित, गर्वित और थोड़ी गदगद हूं. मैंने कभी भी बागवानी की कल्पना नहीं की थी और प्रकृति के इतने करीब होने से मुझे इतनी शांति और उपलब्धि की इतनी गहरी अनुभूति हुई. धन्यवाद मां मुझे धरती मां के इतने करीब लाने के लिए." प्रीति जिंटा ने इस तरह अपनी फीलिंग फैन्स के साथ शेयर की है. पिछले वीडियो में उन्होंने शिमला मिर्च की खेती को दिखाया था.

Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर की दुनिया का हिस्सा बने अक्षय कुमार, देखें Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते', 'कभी अलविदा ना कहना' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है.