प्रीति जिंटा ने New Year पर Video किया पोस्ट, बोलीं- हर कोई खुश नहीं है... देखें Tweet

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने नए साल के मौके पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

प्रीति जिंटा ने New Year पर Video किया पोस्ट, बोलीं- हर कोई खुश नहीं है... देखें Tweet

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने नए साल पर वीडियो किया पोस्ट

खास बातें

  • प्रीति जिंटा ने वीडियो किया शेयर
  • नये साल पर यूं किया फैन्स को विश
  • वीडियो पोस्ट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

न्यूईयर (Happy New Year 2020) के मौके पर जहां हर कोई नए साल की एक-दूसरे को बधाइयां दे रहा है, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से अपने फैन्स के साथ शेयर किया है. प्रीति (Preity Zinta Photos) के वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा फैन्स को नए साल की बधाइयां दे रही हैं और साथ ही जो लोग अपने परिवार से दूर हैं उनसे कह रही हैं, कि आप कभी उदास ना हों, मैं आपके साथ हूं.

सारा अली खान ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया नया साल, मंदिर से लेकर गुरुद्वारे और चर्च में किए दर्शन...देखें Photos

अपने वीडियो को शयेर करते हुए एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने कैप्शन में लिखा, " हर कोई खुशी और अच्छा महसूस नहीं कर रहा है. आपका उदास महसूस करना ठीक है, क्योंकि जब आप लो महसूस करोगी तभी आप ऊपर उठोगे. सकारात्मक सोचों और खुद से प्यार करो. हमेशा याद रखो की सुरंग के आखिर में एक रोशनी जरूर होगी और कहीं-ना-कहीं, कोई-ना-कोई आपको प्यार जरूर करता होगा." प्रीति जिंटा (Preity Zinta Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

नोरा फतेही ने मचाई धूम, वरुण धवन संग इस अंदाज में आईं नजर- देखें Video

Newsbeep

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. दिल से में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने सोल्जर, क्या कहना, चोरी-चोरी चुपके चुपके, दिल चाहता है, कोई मिल गया, कल हो ना हो, फर्ज, वीर जारा, सलाम नमस्ते, कभी अलविदा ना कहना और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...