'हैकर्स' के जाल में फंसीं प्रिया प्रकाश वारियर! एक्ट्रेस की Photo हुईं वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपनी आंखों के इशारों से जहां पूरे देश के दिलों की धड़कन तेज कर दी थी, अब वह अपने फैन्स के लिए लेटेस्ट सरप्राइज लेकर आई हैं.

'हैकर्स' के जाल में फंसीं प्रिया प्रकाश वारियर! एक्ट्रेस की Photo हुईं वायरल

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) को लेकर आई बड़ी खबर

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश की फोटो का धमाल
  • ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस
  • 'लव हैकर्स' से मचाएंगी धमाल
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपनी आंखों के इशारों से जहां पूरे देश के दिलों की धड़कन तेज कर दी थी, अब वह अपने फैन्स के लिए लेटेस्ट सरप्राइज लेकर आई हैं. प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों अपनी फिल्म 'लव हैकर्स' की शूटिंग को मुंबई में अंजाम दे रही हैं, और सेट से बहुत ही शानदार फोटो वायरल हो रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर की इन फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज देखा जा सकता है. प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने अपने करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' से की थी और फिल्म के एक वीडियो ने उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था. 

odncof1g'लव हैकर्स' में प्रिया प्रकाश वारियर

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) इन दिनों अपने दूसरे बॉलीवुड प्रोजेक्ट 'लव हैकर्स' की  शूटिंग में जोर-शोर से व्यस्त हैं. 'लव हैकर्स' में प्रिया प्रकाश वारियर के साथ सिद्धार्थ महाजन लीड रोल में नजर आएंगे जबकि फिल्म को मयंक प्रकाश श्रीवास्तव डायरेक्ट कर रहे हें. 'लव हैकर्स' एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिसमें साइबर क्राइम से जुड़ी लोगों की समस्या को विषय बनाया गया है. प्रिया प्रकाश वारियर फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो साइबर क्रिमिनल्स का शिकार बन जाती हैं. फिल्म में यह भी दिखाया गया है कि कैसे यह लड़की इस जाल से बाहर निकलती है. फिल्म का दूसरा शेड्यूल मुंबई में शुरू हो चुका है.

3jkftobg

9 नवंबर, 1999 को जन्मी प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier)  अपने एक वीडियो के जरिए देशभर में रातों-रात मशहूर हुई थीं. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 74 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है. यहां तक कहा जाता है कि वे प्रमोशनल पोस्ट के लिए आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...