Priya Prakash Varrier: इंटरनेट सनसनी का नया वीडियो हुआ वायरल, शॉपिंग मॉल में कुछ ऐसे आईं नजर

प्रिया प्रकाश वारियर की मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)'रिलीज हो चुकी है. लेकिन प्रिया प्रकाश वारियल की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है.

Priya Prakash Varrier: इंटरनेट सनसनी का नया वीडियो हुआ वायरल, शॉपिंग मॉल में कुछ ऐसे आईं नजर

मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर

खास बातें

  • मलयालम एक्ट्रेस हैं प्रिया प्रकाश
  • 26 सेकंड के वीडियो से हुईं फेमस
  • नया वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर की मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' रिलीज हो चुकी है. लेकिन प्रिया प्रकाश वारियल की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. प्रिया के वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं और अब उनका एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वे शॉपिंग मॉल में नजर आ रही हैं.  प्रिया ने रेड रंग की ड्रेस पहन रखी हैं और बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. वे शॉपिंग मॉल में अपने दोस्तों से मिल भी रही हैं. प्रिया को 26 सेकंड के एक वीडियो ने ‘वायरल गर्ल’ बना दिया था. प्रिया का यह वीडियो उनकी एक फैन साइट पर रिलीज हुआ है. वैसे भी प्रिया फिल्म रिलीज होने के पहले से ही  सुर्खियों में आ गई थीं.

भाबी जी घर पर हैं: गोरी मेम ने तिवारी को मारी आंखियों से गोली, Video Viral
 



Baaghi 2 Box Office Collection Day 3: रविवार को बंपर कमाई के साथ 'बागी 2' ने निकाली लागत, जानें कलेक्शन

यह उनकी पहली फिल्म थी. इस फिल्म के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारे ही थे, जिसने पूरे देश को उनका फैन बना दिया था. इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 50 लाख क्रॉस कर चुकी है. मीडिया रिपोंर्टों में कहा जाता है कि वे एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं.

Video: पैर फ्रैक्चर होने पर नहीं मानी एक्ट्रेस ने हार, वॉकर लेकर शूटिंग करने पहुंचीं...

प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म केरल के त्रिशूर में हुआ था. प्रिया त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था. प्रिया के प्रकाश कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है. लेकिन फैन्स को उनके अगले प्रोजेक्ट का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com