Priya Prakash Varrier को इस शख्स ने उन्हीं के हथियार से किया घायल, देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर की पहली फिल्म थी 'ओरू अदार लव'. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था.

Priya Prakash Varrier को इस शख्स ने उन्हीं के हथियार से किया घायल, देखें Video

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने वीडियो से मचाया था तहलका

खास बातें

  • 'ओरू अदार लव' के वीडियो से हुईं फेमस
  • मलयालम फिल्मों की हैं एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर हैं हिट
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर ने 'ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)' के 26 सेकंड के वीडियो से इंटरनेट पर सनसनी फैला दी थी, और रातोरात देश भर में लोकप्रिय हो गई थीं. उन्हीं प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे आंखों से इशारा कर रही हैं, और उनको इसका जवाब भी मिल रहा है. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश और एक शख्स दिख रहे हैं, जिसमें वे एक दूसरे को इशारों से गोलियां मार रहे हैं. यह वीडियो वाकई काफी फनी है, और प्रिया प्रकाश वारियर का अंदाज तो हमेशा की तरह कमाल ही है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. 

Baaghi 2 Box Office Collection: टाइगर ने कमाए 200 करोड़ रुपए, 'पद्मावत' के बाद दूसरी ब्लॉकबस्टर
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की जुगलबंदी हुई हिट, प्रो. LBW भी छाए; देखें वीडियो

'ओरू अदार लव' प्रिया प्रकाश की पहली फिल्म थी. 'ओरू अदार लव' के गाने 'मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)' के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हो गया. प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 54 लाख पहुंच चुकी है. प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं. 

Priya Prakash Varrier: फिर 'आंखों से खेलती' नजर आई इंटरनेट सनसनी, वीडियो हुआ वायरल

प्रिया प्रकाश का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं. 'ओरू अदार लव' में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था. प्रिया के प्रकाश कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है. अभी तक वे सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो से ही सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन फैन्स को उनके अगले प्रोजेक्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com