प्रिया प्रकाश वारियर और सीनू सिद्धार्थ के रोमांटिक अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, Video पहुंचा डेढ़ लाख के पार

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का एक वीडियो दोबारा सोशल मीडिया पर छा गया है.

प्रिया प्रकाश वारियर और सीनू सिद्धार्थ के रोमांटिक अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, Video पहुंचा डेढ़ लाख के पार

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

खास बातें

  • प्रिया प्रकाश वारियर के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
  • वीडियो में सिनू सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस
  • प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

फिल्म 'ओरू अदार लव' की मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने पिछले साल अपने वीडियो और एक्सप्रेशंस से सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था. उनका ऐसा ही वीडियो एक बार फिर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) सिनेमैटोग्राफर सीनू सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. और तो और वीडियो में एक्सप्रेशन क्वीन प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की अदाएं भी तारीफ के लायक हैं. इस वीडियो को खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

Super 30 Box Office Collection Day 12: ऋतिक रोशन की फिल्म का धुआंदार प्रदर्शन लगातार जारी, कमाए इतने करोड़ रुपए


मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो को अब तक करीब 15 लाख बार देखा जा चुका है. इसमें सबसे खास बात है सीनू सिद्धार्थ द्वारा प्रिया प्रकाश वारियर के साथ किया गया प्रैंक. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, "मेरे पसंदीदा सीन सिद्धार्थ के साथ बिताए हुए पल." वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग हो या उनके एक्सप्रेशन, दोनों ही काफी लाजवाब हैं. बता दें कि उन्होंने सीनू सिद्धार्थ के साथ अपनी डेब्यू फिल्म 'ओरू अदार लव' में भी काम किया है. 

अर्जुन रामपाल ने नवजात बेटे के साथ शेयर की फोटो, बार-बार देखा जा रहा क्यूट अंदाज

वीडियो के अलावा प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) अपनी फोटो की वजह से भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम  एकाउंट के जरिए कुछ फोटो शेयर की, जिसमें वह ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही थीं. इन फोटोज में प्रिया प्रकाश वारियर के लुक के साथ ही उनकी स्माइल भी काफी प्यारी लग रही थी. 

तैमूर अली खान मम्मी संग पहुंचे एक्टिविटी फार्म तो वायरल हुईं मजेदार फोटो

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की थी. वीडियो और फोटो आने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फैन फॉलोइंग इस कदर बढ़ी कि अब उनके इंस्टाग्राम पर 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स मौजूद हैं. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म ओरू अदार लव में सराहा गया था. हालांकि, वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.