Super 30 Box Office Collection Day 12: ऋतिक रोशन की फिल्म का धुआंधार प्रदर्शन लगातार जारी, कमाए इतने करोड़ रुपए

Super 30 Box Office Collection Day 12: 'सुपर 30 (Super 30)' बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म को फैन्स का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

Super 30 Box Office Collection Day 12: ऋतिक रोशन की फिल्म का धुआंधार प्रदर्शन लगातार जारी, कमाए इतने करोड़ रुपए

Super 30 Box Office: 'सुपर 30 (Super 30)' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

खास बातें

  • 'सुपर 30' ने किया दमदार प्रदर्शन
  • फिल्म की धुआंदार कमाई दूसरे हफ्ते भी रही जारी
  • ऋतिक रोशन के किरदार ने किया दर्शकों को प्रेरित
नई दिल्ली :

Super 30 Box Office Collection Day 12: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. अपने दमदार प्रदर्शन और धुआंधार कमाई से फिल्म ने न केवल साल की दूसरी बड़ी फिल्मों पर अपनी छाप छोड़ी है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया है. इतना ही नहीं, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' का कॉन्सेप्ट इतना लाजवाब है कि इसने दर्शकों को भी खूब प्रेरित किया है. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'सुपर 30 (Super 30)' फिल्म ने मंगलवार यानी 23 जुलाई को करीब 3.34 करोड़ रुपए की कमाई की है. ऐसे में फिल्म ने अब तक करीब 107.52 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया है.

अर्जुन रामपाल ने नवजात बेटे के साथ शेयर की फोटो, बार-बार देखा जा रहा क्यूट अंदाज

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' को उसके कॉन्सेप्ट और एक्टर के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए काफी सराहा जा रहा है. इतना ही नहीं, खुद दर्शकों ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब तारीफ की है. बता दें कि 'सुपर 30' ने पहले हफ्ते 75.85 करोड़ रुपये की कमाई की है, और दूसरे वीकेंड की बात करें तो फिल्म ने दूसरे हफ्ते शुक्रवार को 4.52 करोड़ रुपये, शनिवार को 8.53 करोड़ रुपये और रविवार को 11.68 करोड़ रुपये कमाए थे. इसके अलावा फिल्म ने दूसरे सोमवार को 3.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. 

तैमूर अली खान मम्मी संग पहुंचे एक्टिविटी फार्म तो वायरल हुईं मजेदार फोटो

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिल्म 'सुपर 30 (Super 30)' को बिहार, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के साथ ही अब गुजरात में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है. बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म 'सुपर 30' काफी इंस्पायरिंग है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन आनंद कुमार के किरदार में बहुत अच्छे लगे हैं, और तो और ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस को क्रिटिक्स की भी काफी सराहना मिल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...